Ranveer Singh New Movie : ‘हनुमान’ के डायरेक्टर रणवीर सिंह को बनाएंगे ‘राक्षस’

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

Ranveer Singh New Movie :  ‘हनुमान’ के डायरेक्टर रणवीर सिंह को बनाएंगे ‘राक्षस’

Ranveer Singh New Movie

Ranveer Singh New Movie :  तेलुगु सुपरहिट फिल्म हनुमान के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के सिनेमेटिक यूनिवर्स में बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह ने एंट्री मार ली है। पिंक विला की रिपाेर्ट के अनुसार वर्मा रणवीर सिंह के साथ एक मायथोलॉजिकल बैकड्रॉप वाली फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका टेंटेटिव टाइटल राक्षस रखा गया है। बताया जा रहा है कि प्रशांत वर्मा और रणवीर सिंह की इस संबंध में मुलाकात हो चुकी है। जैसे ही कमिर्शयल डील कंप्लीट होगी मेकर्स की ओर से मूवी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी। 


Ranveer Singh New Movie :  शक्तिमान का भी रूप धरेंगे रणवीर

ranveer singh एक सुपरहीरो फिल्म भी करने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल shaktimaan है। इस मूवी में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी नाम के मुकेश खन्ना स्टारर फेमस टीवी सीरियल शक्तिमान पर बेस्ड है। यह कैरेक्टर बच्चों में खासा लोकप्रिय हुआ था। शक्तिमान के जैसी ड्रेस और उससे जुड़ी चीजों का बच्चों में जबरदस्त क्रेज था। इस सीरियल के अंत में शक्तिमान के द्वारा दिया जाने वाला मैसेज बड़े ध्यान से सुनते और उस पर अमल करते थे। हालांकि, ऐसी खबरें भी उड़ रही हैं कि मूल शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना रणवीर सिंह को इस कैरेक्टर में पसंद नहीं कर रहे हैं।   

हिंदी फिल्म क्वीन की रीमेक भी बना रहे हैं प्रशांत

हनुमान के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा एक ओर जहां बॉलीवुड आर्टिस्ट के साथ काम कर रहे हैं , वहीं हिंदी मूवी की रिमेक पर भी काम कर रहे हैं। प्रशांत वर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म क्वीन को तेलुगु भाषा में that is mahalakshmi के नाम से बना रहे हैं। इस मूवी के प्रोड्यूसर मनु कुमारन और पारुल यादव हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल में दिखेंगी। वे कंगना रनौत वाली भूमिका निभाएंगी। तमन्ना भाटिया बॉलीवुड और साउथ के सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा हैं। वाे हिंदी फिल्म बबली बाउंसर में नजर आ चुकी हैं। बबली बाउंसर 2022 में आई थी। इसमें तमन्ना भाटिया ने बाउंसर की भूमिका निभाई थी। 

यह भी पढ़ें

अजय ने मार लिया ‘मैदान’, फाइनल टीजर में

विशाल की फिल्म रथनम रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन पहुंचेगी सिनेमाघरों में




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)