Unchai Trailer : राजश्री की एक और फैमिली एंटरटेनर फिल्म का ट्रेलर रिलीज

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

Unchai Trailer : राजश्री की एक और फैमिली एंटरटेनर फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Unchai Trailer


राजश्री अपनी परंपरा पर कायम है। एक बार फिर एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म लेकर हाजिर है। फिल्म का टाइटल है ऊंचाई। यह ऊंचाई रिश्तो की है। दोस्ती की है। यह कहानी चार ऐसे दोस्तों की है, जिनमें से एक दोस्त की मौत हो जाती है और उसके तीन दोस्त उसकी अस्थियां विसर्जित करने के लिए एवरेस्ट की बर्फीली चोटियों पर जाते हैं, वह भी एक ऐसी उम्र में जो कि आराम करने की होती है यानी कि बुढ़ापे में। राजश्री ने इनकी इसी दोस्ती को टाइटल की टैगलाइन बनाया है। लिखा है- चीयर कीजिए इस तिकड़ी को। यह दिल्ली का आरामदायक जीवन छोड़कर एवरेस्ट बेस कैंप तक ट्रैक करने के लिए आई, क्यों? क्योंकि दोस्त ही उनकी प्रेरणा थी।

7 साल बाद डायरेक्टर की चेयर पर बैठे हैं सूरज बढ़ जाते हैं

सूरज बड़जात्या इस फिल्म से डायरेक्शन में एक तरह से कम बैक कर रहे हैं। वह 7 साल के बाद इस फिल्म के डायरेक्शन के लिए डायरेक्टर की चेयर पर बैठे हैं। इससे पहले उन्होंने 2015 में सलमान खान स्टारर फिल्म प्रेम रतन धन पायो का डायरेक्शन किया था। सूरज बड़जात्या ने राजश्री की परंपरा कायम रखते हुए एक फैमिली एंटरटेनर ही बनाई है, ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है। ऊंचाई का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंड मीडिया के साथ मिलकर किया है।

यह रहा ऊंचाई का ट्रेलर





ऊंचाई कास्ट एंड क्रू

ऊंचाई फिल्में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेंजोंगपा, सारिका, नीना गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकारों ने काम किया है। इतने बड़े दिग्गजों को एक साथ एक्टिंग करते हुए देखना अपने आप में बहुत ही सुकून भरा है। इन सबके बीच में परिणीति चोपड़ा बड़ी मासूम और अच्छी लग रही है। फिल्म के गीत इरशाद कामिल ने लिखे हैं, जिन्हें संगीत दिया है अमित त्रिवेदी ने। सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी मनोज कुमार खत्री ने निभाई है और संपादन किया है श्वेता वेंकट मैथ्यू ने। फिल्म की कहानी सुनील गांधी ने लिखी है जिसका स्क्रीनप्ले और डायलॉग अभिषेक दीक्षित ने लिखे हैं।

ऊंचाई रिलीज डेट

ऊंचाई फिल्म की रिलीज डेट भी राजश्री प्रोडक्शन ने हंस कर दी है यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी अब देखना यह है कि यह फिल्म राजश्री की पिछली फिल्मों की तरह दर्शकों को आकर्षित कर पाती है या नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)