BHOLAA TRAILER : भोला का ट्रेलर कल, 6 मार्च को रिलीज होगा

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

भोला का ट्रेलर कल, 6 मार्च को रिलीज होगा: वह सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

BHOLAA TRAILER : भोला का ट्रेलर कल, 6 मार्च को रिलीज होगा

अजय देवगन की आगामी हिंदी-भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म, भोला के लिए उत्साह अब तक के उच्च स्तर पर है, क्योंकि बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर कल, 6 मार्च 2023 को दोपहर 2:18 बजे रिलीज होने के लिए तैयार है। अजय देवगन एफफिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज फिल्म्स और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, भोला तमिल फिल्म कैथी (2019) की रीमेक है और खुद अजय देवगन द्वारा निर्देशित है।

कास्ट एंड क्रेडिट

इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, गजराज राव, अमाला पॉल और अभिषेक बच्चन सहित स्टार-स्टड वाले कलाकार हैं, जो विशेष रूप से दिखाई देते हैं। प्रधान फोटोग्राफी जनवरी 2022 से जनवरी 2023 तक मुंबई, हैदराबाद और वाराणसी में हुई, और फिल्म स्कोर और साउंडट्रैक एल्बम रवि बसरूर द्वारा रचित हैं।

यह है फिल्म की कहानी

भोला की नाटकीय रिलीज 30 मार्च 2023 के लिए निर्धारित है, और कथानक एक एक्शन से भरपूर सवारी होने का वादा करता है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा। कहानी इंस्पेक्टर डायना जोसेफ और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारी मात्रा में कोकीन जब्त करती हैं और ड्रग तस्कर सहित कुछ ठगों को गिरफ्तार करती हैं।


वीरता का यह कार्य तस्कर के भाई, आशु को क्रोधित करता है, जो पाँच पुलिस वालों के खिलाफ इनाम की घोषणा करता है और खेप को पुनः प्राप्त करने की कसम खाता है। मामले को बदतर बनाने के लिए, वह उच्च अधिकारियों की सेवानिवृत्ति पार्टी में पुलिस वालों को भी जहर देता है। हालांकि, इस अराजकता के बीच, डायना हाल ही में रिहा हुए कैदी भोला को अपनी बेटी ज्योति से मिलने का मौका देने के बदले में अधिकारियों को अस्पताल ले जाने के लिए मना लेती है।


अनिच्छा से, भोला सहमत हो जाता है और पुलिस को बचाने और आशु और उसके गुंडों से बचने के लिए समय के खिलाफ दौड़ता है। एक्शन से भरपूर कहानी एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करती है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी।


अजय के फैंस में जबरदस्त उत्साह

अंत में, कल भोला ट्रेलर की रिलीज़ ने एक्शन फिल्मों के प्रशंसकों के बीच उत्साह और प्रत्याशा की एक लहर पैदा कर दी है। सितारों से भरी कास्ट, प्रतिभाशाली क्रू और आकर्षक कथानक के साथ, भोला एक ब्लॉकबस्टर हिट होने का वादा करता है जो दर्शकों को और अधिक की चाहत छोड़ देगी।


आमतौर पर पूछे जाने वाले सवाल

Q: भोला फिल्म कब रिलीज होगी?
A: भोला फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी?
Q: भोला फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा?
A:भोला फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च 2023 को दोपहर 2 बजकर 18 मिनट पर रिलीज होगा
Q:भोला फिल्म में कौन-कौन कलाकार हैं?
A: अजय देवगन, तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, गजराज राव, अमाला पॉल और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
Q:भोला फिल्म में साउथ की कौनसी फिल्म का रीमेक हैं?
A:भोला फिल्म साउथ की सुपरहिट मूवी कैथी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है?


यह भी पढ़ें

अजय देवगन के ही फेमस डायलॉग पर है उनकी अपकमिंग मूवी का नाम

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)