ajay devgan new film का यह होगा टाइटल, डंकी के साथ आएगा टीजर !

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 
ajay devgan new film का यह होगा टाइटल, डंकी के साथ आएगा टीजर !

ajay devgan new film गुजराती हॉरर मूवी वश (gujrati film vash) का रीमेक है

अजय देवगन एक और रीमेक फिल्म करने जा रहे हैं। इस बार वे साउथ के बजाय गुजराती फिल्म पर हाथ आजमाने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इस हॉरर मूवी का हिंदी में टेंटेटिव टाइटल शैतान (shaitan) रखा गया है। फिल्म का ट्रेलर फरवरी के फर्स्टवीक में आ सकता है। यह एक फैमिली मूवी है। इसमें अजय देवगन लीड रोल कर रहे हैं। उनके अपोजिट ज्योतिका नजर आएंगी। जानकी बोदीवाला और अंगद राज अजय-ज्योतिका के बच्चों की भूमिका निभाएंगे। साउथ के सुपरस्टार आर माधवन भी इस मूवी में इंपोर्टेंट रोल कर रहे हैं। मूवी का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।

गुजराती हॉरर मूवी वश का कर रहे हैं रीमेक

अजय देवगन जिस गुजराती मूूवी का रीमेक कर रहे हैं उसका नाम वश है। यह एक हॉरर फिल्म है। यह इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी। मूलवर्जन का डायरेक्शन कृष्णादेव याज्ञनिक ने किया था। मूवी में हितु कनोडिया ने लीड रोल किया था। उनके अपोजिट उनकी पत्नी के रूप में नीलम पांचाल थीं। बेटे-बेटी के रोल में जानकी बोदीवाला और आर्यन संघवी थे। गाइड के रूप में कुमार नजर आए थे।

साउथ की कई हिट मूवीज का रीमेक कर चुके हैं अजय

अजय देवगन इससे पहले साउथ की कई मूवीज का हंदी रीमेक कर चुके हैं और उनमें से ज्यादातर हट रही हैं। लेटेस्ट रीमेक की बात करें तो अजय देवगन ने 2019 में आई तमिल फिल्म कैथी काे हिंदी में भोला के नाम से बनाया था। ओरिजनल मूवी में कार्थी लीड रोल में थे, भोला में यह रोल खुद अजय देवगन ने निभाया था। हालांकि, अजय की यह मूवी अपेक्षा के अनुसार बॉक्स अॉफिस पर प्रदर्शन नहीं कर सकी। इससे पहले मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 को हंदी में रीमेक किया, जिनकी सक्सेस किसी से छिपी नहीं है। 

शाहरुख की मूवी के साथ अटैच होगा टीजर

शैतान का टीजर दिसंबर के तीसरे वीक में रिलीज किया जाएगा। फिल्म क्रिटिक सुमित कडेल के अनुसार यही टीजर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन वाली शाहरुख खान स्टारर मूवी डंकी के साथ अटैच आएगा।   ऐसे में डंकी के साथ दर्शक इस मूवी के टीजर का भी आनंद ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें-

kantara chapter 1 first look : योद्धा के रूप में नजर आए ऋषभ शेट्टी

turbo first look : ममूटी की नई मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने

Animal Trailer Review : रॉकी भाई को भूल जाइए... क्यों कि आ गया है एनिमल

Top 5 Malyalam actors : मलयालम सिनेमा में 'डबल एम' का जलवा

Animal Advance Booking :  एनिमल ने एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 को पीछे छोड़ा

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)