animal 2: बाप रे! इतना खतरनाक है एनिमल के सीक्वल का टाइटल

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

animal 2: रणबीर कपूर की एनिमल सिनेमाघरों में कर रही है जबरदस्त प्रदर्शन

animal 2: बाप रे! इतना खतरनाक है एनिमल के सीक्वल का टाइटल

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज एनिमल सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में भी यह मूवी मोनस्टर साबित हो रही है। मूवी के एंड में इसके सीक्वल का संकेत दिया गया था। इसमें खुद रणबीर ही अपने हमशक्ल अवतार में विलन के रूप में दिखाए गए हैं। अब इस सीक्वल का टाइटल सामने आ गया है। फिल्म क्रिटिक संदीप कडेल ने एक्स पर इसका नाम शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि एनिमल 2 का टाइटल एनिमल पार्क होगा। ऐसे में फैंस में जबरदस्त बज बन रहा है कि जब एनिमल में एक एनिमल था तो इतना रोमांच था, यह तो एनिमल पार्क है तो इसमें तो रोमांच का सागर होगा।

रणबीर का खुद से ही होगा मुकाबला

एनिमल 2 में रणबीर कपूर का खुद से ही मुकाबला होने वाला है। ऐसा इसलिए कि उसके दुश्मन बॉबी देओल ने उसको और उसके परिवार को खत्म करने की लिए रणबीर की पुरी हिस्ट्री खंगाली थी। इस दौरान उसे पता चला कि रणबीर कपुर ने अपने पिता अनिल कपूर को बचाने के लिए उसका बॉडी डबल तैयार किया था। बॉबी के भाई ने उसे असली समझकर मार दिया था। इस तरह बॉडी डबल मारा गया था और अनिल कपूर बच गया था। बॉबी ने रणबीर के इसी फॉर्मूले से उसे और उसके परिवार को मारने की रणनीति बनाई। इसके तहत उसने रणबीर का ही बॉडी डबल तैयार किया। बॉडी डबल की एक झलक मूवी के अंत में दिखाई भी गई है, जिसमें रणबीर का बॉडी डबल उसके दोस्तों को मार रहा है और वो आश्चर्यचकित हैं कि जिसके लिए उन्होंने अपनी जान तक दांव पर लगा रखी है वही उनको मार क्यों रहा है। मूवी का यही सीन एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क के प्रति बज बना रहा है। 

रणबीर की एक्टिंग की हर तरफ हो रही तारीफ

एनिमल फिल्म को लेकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, लेकिन इन सबके बावजूद इस पर सब एिमत हैं कि रणबीर कपूर ने आउटस्टैंडिंग अभिनय किया है। हर सीन में रणबीर की एक्टिंग को सलाम करने का मन करता है। फिर चाहे वह अपने पिता से अपना प्यार दर्शाने वाला दृश्य हो या अपनी बहन को छेड़ने वाले छात्रों को मारने का सीन। अपने ही घर में नंगा घूमने का कॉन्फीडेंस हो या फिर राज उगलवाने के लिए लड़की के साथ प्यार का नाटक। बॉबी के साथ फाइट के सीन तो कमाल के हैं। 

यह भी पढ़ें-

kantara chapter 1 first look : योद्धा के रूप में नजर आए ऋषभ शेट्टी

turbo first look : ममूटी की नई मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने

Animal Trailer Review : रॉकी भाई को भूल जाइए... क्यों कि आ गया है एनिमल

Top 5 Malyalam actors : मलयालम सिनेमा में 'डबल एम' का जलवा

Animal Advance Booking :  एनिमल ने एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 को पीछे छोड़ा

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)