भैया जी बोल रहे हैं... आ रहे हैं, अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

कल मनोज बाजपेयी उतरेंगे ‘देसी सुपर स्टार’ के अवतार में, रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म 

भैया जी बोल रहे हैं... आ रहे हैं,  अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा

सत्या के भीखू म्हात्रे और शूल के समर प्रताप सिंह के रूप में लोगों के दिलों पर छा जाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों एक और वैसे ही फाड़ू अवतार को लेकर चर्चा में है। उनका यह नया रूप दिखेगा उनकी अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म भैया जी में। ट्रेलर, टीजर और गानों में जो मनोज बाजपेयी दिखाई दे रहे हैं, उसने दर्शकों में फिल्म के प्रति जबरदस्त बज बना दिया है। जो डायलोग और पंच लाइन्स प्रमोशन में यूज किए जा रहे हैं वो एक्टर की अभिनय प्रतिभा को एक और स्टेज आगे ले जाने वाले हैं। 

इमोशनल है यह देसी सुपर स्टार

फिल्म की स्टोरी जो अब तक सामने आई है उसके अनुसार भैयाजी बड़े वाले बाहुबली हैं, लेकिन इमोशनल भी बहुत हैं। उनका खौफ इतना है कि लगभग मर जाने वाली स्थिति में होने के बावजूद पूरी गुंडों की फौज उनको हाथ लगाने से भी डरती दिखाई गई है। सब एक दूसरे को तू मार-तूमार करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में विलन का बेटा उनके छोटे भाई को मार देता है, इसके बाद वे उसकी मौत का बदला कैसे लेते हैं, यही दिखाया गया है।

भैया जी बोल रहे हैं... आ रहे हैं,  अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा

बहुत मारक हैं पंच लाइंस

फिल्म के ट्रेलर, टीजर और प्रोमोशनल वीडियोज में जो पंच लाइंस सामने आ रही हैं वो बड़ी ही मारक हैं, उस पर मनोज बाजपेयी की एक्टिंग। बाप रे कमाल है। उनकी आंखें डायलोग से बहुत ज्यादा कह जाती हैं। पंच लाइन ऐसी हैं जो बहुत ज्ल्द जुबान पर चढ़ने वाली हैं। भैयाजी बोल रहे हैं... आ रहे हैं हम, अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा, बड़ा भाई भी तो बाप समान होता है, यह तो सिर्फ बानगी है। असली मसाला तो मूवी में है। बज बहुत अच्छा बना हुआ है अब देखना है कि क्या यह बॉक्स ऑफिस पर सिक्कों में बदल पाएगा। 


जयपुर में पांच स्क्रीन पर 23 शो

भैया जी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। यह जयपुर में पांच स्क्रीन्स पर 23 शो में रिलीज हो रही है। पीवीआर आइनाॅक्स मॉल वैशाली नगर में 7, गोलेछा सिनेमा में 4, फन स्टार सिनेमा विद्याधर नगर में 5, गैलेक्सी सिनेमा मानसरोवर में 3 और कोहिनूर सिनेमा सांगानेर में 4 शो में दिखाई जाएगी। जयपुर में सबसे पहला शो गैलेक्सी में सुबह 9:45 बजे शुरू होगा।

'एक बंदा काफी है' की टीम फिर आई है साथ

ओटीटी पर धमाल मचाने वाली मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘एक बंदा काफी है’ के मेकर्स ने ही फिल्म भैया जी बनाई है। अपूर्व सिंह कार्की ने फिल्म का डाइरेक्शन किया है, जो ‘एक बंदा काफी है’ के निर्देशक हैं। इसके प्रोड्यूसर हैं विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विक्रम खाखर, शैल ओसवाल और समीक्षा ओसवाल।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)