सनी देओल ने मारा ‘ढाई किलो’ से भी बड़ा हाथ, भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के होंगे हीरो

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपुल मीडिया फैक्ट्री साथ मिलकर बनाएंगे सनी को हीरो लेकर पेन इंडिया फिल्म


गदर 2 के बाद सनी देओल के सितारे बुलंद हैं। उन्हें नई-नई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। खास बात यह है कि उनके साथ वो ब्रड़े मेकर्स भी काम करने को आगे आ रहे हैं, जो सिर्फ बड़े स्टार्स के साथ ही काम करते हैं। वे अब बॉलीवुड से निकलकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंटर होने जा रहे हैं, वो भी हीरो वाले रोल में ही। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि ज्यादातर बॉलीवुड के हीरोज साउथ की फिल्मों में विलन के रोल में ही लिए जा रहे हैं। बॉलीवुड से फिलहाल तो केवल सलमान और शाहरुख ही ऐसे स्टार हैं, जिनको लेकर वहां के मेकर्स हीरो वाली मूवीज बना रहे हैं या बनाना चाह रहे हैं। ऐसे में सनी देओल की वहां पर हीरो के रूप में एंट्री बड़ी बात है। समझ लीजिए कि यह फिल्म पाकर सनी ने साउथ में यूं मान लीजिए कि ‘ढ़ाई किलो’ से भी भारी हाथ मारा है। बड़ी बात यह है कि सनी देओल को लेकर यह फिल्म पुष्पा 2 जैसी मूवी बना रहा प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मकर्स बना रहा है। इसके लिए प्रोडक्शन हाउस ने दूसरे बड़े प्रोडक्शन हाउस पीपुल मीडिया थिएटर के साथ हाथ मिलाया है। 

गोपीचंद मालीनेनी करेंगे डायरेक्शन



सनी देओल के लीड रोल वाली इस मूवी का डायरेक्शन साउथ फिल्मों के निर्देशक गोपीचंद मालीनेनी करेंगे। गोपीचंद तेलुगु सिनेमा के फेमस राइटर डायरेक्टर हैं। उन्होंने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू 2010 में किया। उन्होंने अब तक डॉन सीनू, बॉडी गार्ड, बालुपु पंडागा चेस्को, विनर और क्रेक जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। मालीनेनी ने रवि तेजा, राम पोथिनेनी, सई धर्म तेज और वेंकटेश जैसे बड़े हीरोज के साथ काम किया है।


अभी टाइटल नहीं किया अनाउंस

सनी देआेल की इस फिल्म का टाइटल अभी अनाउसं नहीं किया गया है। चुकि सनी देओल की फिल्म के डायरेक्टर गोपीचंद मिलेनेनी के साथ पहली फिल्म है इसलिए अभी इसका टेंटेटिव टाइटल दोनों के नाम में से पहले अक्षर लेकर रखा गया है। फिलहाल मूवी का टाइटल एसडीजीम (SDGM) रखा गया है। रीयल टाइटल बाद में अनाउंस किया जाएगा।

22 जून से शुरू होगी शूटिंग

सनी देओल और गोपीचंद मिलेनेनी के साथ वाली फिल्म एसडीजीम (SDGM) गुरुवार को हैदराबाद में लॉन्च की गई। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने जानकारी शेयर की है कि इस मूवी की शूटिंग 22 जून से नियमित रूप से षुरू हो जाएगी। फिल्म सिनेमाघरों में कब पहुंचेगी मेकर्स ने अभी यह जानकारी आउट नहीं की है। 

कास्ट एंड क्रू (SDGM cast and crew)

नवीन येरनेनी, वाई रविशंकर और टीजी विश्व प्रसाद ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में संगीत थॉमनएस देंगे। मूवी में सनी देओल के साथ में अभिनेत्री सैयामी खेर और रेजीना कैसेंड्रा क्रेंद्रीय भूमिकाओं में नजर आएंगी। फिल्म से जुड़ी बाकी कास्ट और क्रू को भी जल्द ही अनाउसं किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)