ALPHA SHOOTING START: ‘अल्फा’ होगा आलिया भट्‌ट की स्पाई यूनिवर्स का टाइटल

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 ALPHA SHOOTING START: ‘अल्फा’ होगा आलिया भट्‌ट की स्पाई यूनिवर्स का टाइटल

ALPHA SHOOTING START: ‘अल्फा’ होगा आलिया भट्‌ट की स्पाई यूनिवर्स का टाइटल

यशराज फिल्म्स को स्पाई यूनिवर्स रास आ गई है। इस यूनिवर्स की अब तक की सभी मूवीज प्रोडक्शन हाउस के लिए फायदे का सौदा रही है। यही कारण है कि वे एक के बाद एक ऐसी मूवीज बनाते जा रहे हैं। सक्सेज मूवीज के सीक्वल ला रहे हैं। वॉर, पठान और टाइगर के बाद अब निर्माता आदित्य चौपड़ा अपनी स्पाई यूनिवर्स में एक और फीमेल स्टार की सोलो एंट्री करने जा रहे हैं। यह स्टार हैं आलिया भट्‌ट। यह मूवी अनाउंस तो पहले कर दी गई थी, लेकिन इसका टाइटल रिवील नहीं किया गया था। 

शुक्रवार को मेकर्स ने बताया कि इसका टाइटल अल्फा होगा। इसके साथ ही मेकर्स ने टाइटल अनाउंस वीडियो में यह भी बताया कि फिल्म की शुटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया भट्‌ट फुल एक्शन रोल में नजर आएंगी। उनके साथ अल्फा में एक्ट्रेस सरवरी भी नजर आएंगी। मूवी का डायरेक्शन शिव रवैल कर रहे हैं। 

हॉलीवुड की एवेंजर्स की तर्ज पर स्पाई यूनिवर्स

बता दें कि हॉलीवुड की एवेंजर्स की तर्ज पर बॉलीवुड में यशराज फिल्म्स ने भी अपनी स्पाई यनिवर्स शुरू की है। जिस तरह से एवेंजर्स में एक फिल्म के कैरेक्टर दूसरी मूवी में एंटर होते हैं और मिलकर बुरी शक्तियों से यूनिवर्स को बचाने के लिए लड़ाई लड़ते हैं, उसी तरह से स्पाई यूनिवर्स में भी भारतीय जासूस दुश्मन देशों के हमलों से देश को बचाते नजर आते हैं। 
इस सीरीज की फिल्मों टाइगर, पठान और वॉर में शाहरुख खान सलमान खान और ऋतिक रोशन के साथ ही जोन अब्राहम और कैटरीना कैफ अपना जादू दिखा चुके हैं। सलमान की टाइगर 3 में शाहरुख खान और किंग खान की पठान में सलमान की एंट्री यशराज करवा चुका है।

रेलवे मैन के डायरेक्टर का फिल्मों में डेब्यू

अल्फा फिल्म से शिव रवैल फिल्मों में अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं। शिव रवैल इससे पहले प्रोडक्शन हाउस के लिए रेलवे मैन सीरीज डायरेक्ट कर चुके हैं। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जो काफी पसंद की गई। 


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)