पंजाबी फिल्म सरबाला जी अनाउंस, गिप्पी ग्रेवाल और एमी विर्क होंगे लीड रोल में

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

फिल्पंम इंडस्ट्री से दो नए अपडेट हैं। एक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से है और दूसरी साउथ से। पंजाबी फिल्म सरबाला जी अनाउंस की गई है, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल और एमी विर्क होंगे लीड रोल में होंगे। इसके साथ ही धनुष और किंग नागार्जुना स्टारर मूवी कुबेरा से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का फर्स्टलुक आउट किया गया है।

पंजाबी फिल्म ‘सरबाला जी’ अनाउंस, गिप्पी ग्रेवाल और एमी विर्क होंगे लीड रोल में

पंजाबी फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इससे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में उठाव आया है। यही कारण है कि यहां पर आए दिन नई मूवीज अनाउंस हो रही हैं। लेटेस्ट घोषणा ‘सरबाला जी’ मूवी की हुई है। 

शुक्रवार को इसका टाइटल लुक जारी करने के साथ ही कास्ट अनाउंस की गई है। इस मूवी में गिप्पी ग्रेवाल, एमी विर्क, सरगुन मेहता और निमरत खैरा लीड रोल में नजर आएंगे। जल्द ही मूवी की शूटिंग शुरू की जाएगी। इसेे 2025 में रिलीज किए जाने की योजना है। 

टिप्स फिल्म्स एवं कुमारतौरानी प्रस्तुत इस मूवी का निर्देशन मनदीप कुमार करेंगे। 

कुबेरा से रश्मिका का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

(Rashmika’s first look poster out from Kubera)

Rashmika’s first look poster out from Kubera

पैन इंडिया फिल्म कुबेरा से रश्मिका मंदाना का पहला लुक पोस्टर शुक्रवार को रिलीज किया गया है। इसमें रश्मिका जंगल के बीचों-बीच लगेज हाथ में थामे खड़ी नजर आ रही हैं। एक हाथ से उन्होंने कसकर लगेज को पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ में चुन्नी के पल्लू को। चेहरे के भावों से लग रहा है कि उन्होंने कुछ अन अपेक्षित देखा है। बता दें कि इस पैन इंडिया मूवी में धनुष और नागार्जुन लीड रोल में है। फिल्म का डायरेक्शन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शेखर कमुला ने किया है। इसके प्रोड्यूसर हैं सुनील नारंग और पुष्कर राम मोहन राव। सोनाली नारंग प्रस्तुत कुबेरा का संगीत डीएसपी ने दिया है।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)