महाराजा का ट्रेलर रिलीज, कल्कि का इस दिन आएगा

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

कमल हसन की इंडियन 2 के ऑडियो रिलीज पर भी महत्वपूर्ण अपडेट

MAHARAJA TRAILER RELEASE : महाराजा का ट्रेलर रिलीज, कल्कि का इस दिन आएगा

साउथ और पैन इंडिया मूवीज को लेकर नया अपडेट सामने आया है। इसमें जहां गुरुवार को विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा का ट्रेलर रिलीज हुआ है, वहीं प्रभास की कल्कि के ट्रेलर आैर कमल हसन की इंडियन 2 के ऑडियो रिलीज पर भी महत्वपूर्ण अपडेट है।


कल्कि 2898AD ट्रेलर रिलीज डेट अनाउंस

प्रभास की मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। अब मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस करके इसके प्रति क्रेज को और बढ़ा दिया है। मूवी का ऑनलाइन ट्रेलर 7 जून को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के प्रति इसकी स्टार कास्ट के चलते भी आकर्षण बना हुआ है। बाहुबली स्टार प्रभास तो इसकी हाई लाइट हैं ही इसके अलावा बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन इसमें अस्वत्थामा की भूमिका में दिखेंगे। बॉलीवुड सनसनी दीपिका पादुकोण इसमें महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन इस मूवी की इंपोर्टेंट कड़ी हैं।   


तमिल फिल्म महाराजा का ट्रेलर रिलीज

MAHARAJA TRAILER RELEASE : महाराजा का ट्रेलर रिलीज, कल्कि का इस दिन आएगा

सुपरस्टार विजय सेतुपति की अपकिमंग तमिल फिल्म महाराजा का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है। यह फिल्म तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। मूवी का डायरेक्शन निथिलन समिनाथन ने किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म लिखी भी है। सुधन सुंदरम तथा जगदीश पलानीसामी इस मूवी के प्रोड्यूसर हैं। दिनेश पुरुषोत्तमन डीओपी हैं। अनुराग कश्यप का मूवी में सरप्राइज कैरेक्टर है। वे फिल्म में विलन के रूप में दिखेंगेे। फिल्म के कलाकारों (maharaja cast) की बात करें तो मूवी में विजय सेतुपति के साथ ममता मोहनदास, नट्टी (नटराज), अभिरामी, ममता मोहनदास, भारतीराजा, सिंगमपुली, विनोद सागर, अरुलदोस, मुनीशकांत, बॉयज मणिकंदन, सचाना नामीदास और कल्कि, सहयोगी भूमिकाओं में दिखेंगेे।


इंडियन 2 का कल होगा ऑडियो रिलीज


कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का आॅडियो 1 जून को चैन्नई के नेहरू स्टूडियो में शाम 6 बजे रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर शंकर की यह फिल्म  12 जुलाई को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। इंडियन 2 कमल हासन और शंकर की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म इंडियन का सीक्वल है। इस मूवी को रिलीज के वक्त दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस मूवी में कमल हासन भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ते नजर आएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)