सूर्या 44 लव लाफ्टर वॉर की शूटिंग शुरू

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

मेकर्स ने शेयर किया मूवी का फर्स्ट शॉट, डेसिंग लग रहे हैं सूर्या शिवकुमार

suriya 44 shooting start : सूर्या 44 लव लाफ्टर वॉर की शूटिंग शुरू

साउथ के सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म #suriya44 लव लाफ्टर वॉर की शूटिंग शुरू हो गई है। कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में बन रही इस मूवी का फर्स्ट शॉट मेकर्स ने शेयर भी किया है। इसमें सबसे पहले स्क्रीन पर क्लैप आता है। इसके बाद लांग शॉट में दूसरी तरफ मुंह करके समुद्र किनारे एक व्यक्ति स्टाइल से पैर पर हाथ रखकर बैठा हुआ है। बगल में सूटकेस और एक बैग रखा हुआ है। उसने हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ है, जिसकी एक लड़ी लटकी हुई है, जिसे वह बार-बार पकड़ रहा है और छोड़ रहा है। सीन वाइड टू क्लोज आता है और वह व्यक्ति टर्न होता है। हम देखते हैं यह फिल्म के हीरो सूर्या शिवकुमार हैं। 

suriya 44 shooting start : सूर्या 44 लव लाफ्टर वॉर की शूटिंग शुरू

पूजा हेगड़े होंगी मूवी में हीरोइन

सूर्या की इस 44वीं फिल्म में उनकी हीरोइन पूजा हेगड़े होंगी। मेकर्स ने इसकी जानकारी शेयर करते हुए उनके लुक पोस्टर के साथ लिखा है-welcome on board #poojahegde.। इसके साथ ही मूवी में तीन और एक्टर्स की एंट्री हुई है। ये तीनों हैं जयराम, जॉजू जियोर्ज और करुणाकरन। इनका भी मेकर्स ने ऑनबोर्ड वेलकम करते हुए लुक पोस्टर शेयर किया है। 

टेक्नीकल क्रू का भी किया था अनाउंस

सूर्या 44 लव, लाफ्टर, वॉर के क्रू का भी अनाउंस पिछले दिनों मेकर्स ने इसी तरह से ऑनबोर्ड वेलकम करते हुए अनाउंस किया था। मूवी में डीओपी श्रेयस कृष्णा होंगे। शफीक मोहम्मद अली एडिटिंग करेंगे। जैकी आर्ट डायरेक्टर तथा केचा एक्शन डायरेक्टर होंगे। 

फैंस को भाया सूर्या का लंबे बालों वाला लुक

मूवी का जो फर्स्ट शॉट मेकर्स ने शेयर किया है, उसमें सूर्या का लुक एकदम डिफरेंट है। उसमें उनके बाल पीछे से लंबे हैं। उनके फैंस को सूर्या का यह लुक बहुत पसंद आ रहा है। उनके इस लुक ने फैंस में मूवी के प्रति क्रज को और बढ़ा दिया है। बता दें कि इन दिनों सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुआ को लेकर जबरदस्त चर्चा में है। इसमें उनका लुक जबरदस्त है। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)