सावधान! लौटकर आ रहा है शैतान, आंखों में डबल हैवानियत लेकर

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0
SHAITAAN 2 ANNOUNCE ... सावधान! लौटकर आ रहा है शैतान, आंखों में डबल हैवानियत लेकर

अजय देवगन की परेशानी एक बार फिर बढ़ने वाली है, क्योंकि शैतान माधवन एक बार फिर लौटकर आ रहा है। डबल हैवानियत के साथ। इस बार पता नहीं वह उनकी बेटी को ही फिर से वश में करेगा या फिर उनके बेटे या बीवी किसी में से एक को।...और अगर कहीं अजय देवगन को खुद को वश में कर लिया तो? हालात जो भी बनें अजय देवगन और आर माधवन में टकराव तो होगा। इस बार सब कुछ डबल होने वाला है, क्योंकि यह शैतान 2 है। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान की सीक्वल। फिल्म  की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। 

शैतान 2 को जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो प्रस्तुत करेंगे। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल करेंगे, जिन्होंने मूवी के फर्स्ट पार्ट का भी डायरेक्शन किया था। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक हैं। फिल्म में सह-निर्माता के रूप में संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और अमित डालमिया जुड़े हैं।

सुपरहिट रहा था पहला पार्ट

शैतान 2 का पहला पार्ट शैतान लोगों को खूब भाया था। इसमें अजय देवगन और आर माधवन की लड़ाई काे लोगों ने खूब एंजॉय किया। माधवन की शैतानी पग-पग पर डाराने वाली थी। फिल्म में माधवन एक तांत्रिक की भूमिका में थे। माधवन खाने में कुछ मिलाकर अजय देवगन की बेटी को खिला देते हैं, जिससे वह उनके वश में हो जाती है। वश में भी ऐसी कि वह माधवन के कहने पर अपने पिता अजय देवगन, मां ज्योतिका और भाई तक की जान लेने पर उतारू हो जाती है। ऐसे में किस तरह से अजय देवन अपनी बेटी को शैतान माधवन के चुंगल से छुड़ाते हैं, यह बहुत ही इंटरेस्टिंग तरीके से बताया गया है। मूवी में अजय देवगन से ज्यादा लोगों को आर माधवन की कातिल मुस्कान पसंद आई। अब शैतान का सीक्वल बन रहा है तो एक पिता और शैतान की लड़ाई और जोरदार और इंटरेस्टिंग होने वाली है। 


बॉक्स ऑफिस पर भी खूब बरसा धन

एक बाप की अपनी बेटी को बचाने की यह लड़ाई बॉक्स ऑफिस पर भी सिक्कों की बारिश करवाने में कामयाब रही। शैतान सुपर हिट रही। मात्र 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 213 करोड़ 55 लाख रुपए की वर्ल्डवाइड कमाई की है। इसमें से 176 करोड़ 5 लाख रुपए भारत में ग्रोस कमाई थी तथा 37 करोड़ 50 लाख रुपए ओवरसीज का कलेक्शन था। नेट कमाई की बात करें तो फिल्म ने 147 करोड़ 97 लाख रुपए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)