KANGUVA RELEASE DATE : दशहरे पर आएगा कंगुवा, सूर्या डबल रोल में ढहाएंगे कहर

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

KANGUVA RELEASE DATE : इस मूवी से बॉबी देओल और दिशा पाटनी कॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

KANGUVA RELEASE DATE : दशहरे पर आएगा कंगुवा, सूर्या डबल रोल में ढहाएंगे कहर

तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुआ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। शिवा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में बॉबी देओल विलन बने हैं। इसमें सूर्या के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी। बॉबी और दिशा पाटनी इस मूवी से तमिल सिनेमा इंडस्ट्री कॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में सूर्या डबल रोल कर रहे हैं। इनमें से एक भूमिका कंगुवा की है। बॉबी देओल उधिरन नामक किरदार में नजर आएंगे, जो सूर्या को टक्कर देता नजर आएगा। 

मूवी को स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस के बैनर तले बनाया गया है, जिसे केई ज्ञानवेल राजा, वी वामसी कृष्ण रेड्डी और प्रमोद उप्पलापति ने प्रोड्यूस किया है। आदिनारायण ने मूवी की कहानी लिखी है और मदन कार्की के साथ मिलकर पटकथा तैयार की है। मूवी के डीओपी वेत्री पलानीसामी हैं तथा एडिट किया है निषाद यूसुफ ने। देवी श्री प्रसाद ने मूवी में म्यूजिक दिया है।

सूर्या की 42वीं फिल्म

kanguva सूर्या शिवकुमार की हीरो के रूप में 42वीं फिल्म है। इसीलिए शुरू में इसका टाइटल suriya42 रखा गया था। बाद में इसे कंगुवा नाम दिया गया। इस मूवी में अपने लुक के कारण सूर्या जबरदस्त चर्चा में हैं। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से मूवी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। 

आलिया की jigra से होगा क्लैश

सूर्या की कंगुआ दशहरे पर 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। अभी तक के अपडेट के हसाब से इसी दिन यशराज फिल्म्स की आलिया भट्ट स्टारर जिगरा सिनेमाघरों में पहुंचेगी। ऐसे में सूर्या की कंगुवा का आलिया की जिगरा से बॉक्स ऑफिस पर टकराव तय है। दोनों पर इस टकराव का क्या असर होगा यह तो समय आने पर ही पता चलेगा, लेकिन दर्शको को दो अलग तरह का सिनेमा देखने को मिलेगा यह तो पक्का है।  
 

कंगुवा कास्ट (Kanguva Cast ) 

कंगुवा में सूर्या और दिशा पटानी तो लीड रोल में हैं हीं। बॉबी देओल बुरे आदमी यानी कि खलनायक बने हैं। इनके साथ में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज,जी मरिमुथु, दीपा वेंकट, रवि राघवेंद्र, केएस रविकुमार और बीएस अविनाश सहयोगी भूमिकाओं में नजर आएंगे।    

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)