RRR FULL MOVIE CAST : ...तो RRR में रणवीर सिंह और सनी देओल होते हीरो

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 RRR FULL MOVIE CAST : ...तो RRR में रणवीर सिंह और सनी देओल होते हीरो 

RRR FULL MOVIE CAST

 RRR CAST : एसएस राजामौली ने RRR से सिनेमा को एक नई ऊंचाई दी। भारतीय सिनेमा को हॉलीवुड में भी नोटिस किया गया। सालों बाद शायद ऐसा हुआ कि किसी इंडियन मूवी की विदेशी मेकर्स तक ने तारीफ की। मूवी की स्टोरी, कास्टिंग और मेकिंग सबकी एक स्वर में सराहना हुई। खासकर कास्टिंग ने तो कमाल ही कर दिया। क्या जुनियर एनटीआर (junior NTR) और क्या रामचरण तेजा (ramcharan teja) दोनों ही सुपरस्टारों ने अपने रोल में वो जान डाली कि साउथ के सिने संसार के स्टार्स पूरे इंडिया में चमक उठे। मूवी रिलीज हुई तो साउथ से लेकर नॉर्थ होते हुए पूरे देश के लोगों की पसंद बन गई। 

देश से बाहर निकली तो विदेशों में भी हर जगह अपने फेंस बनाए। कास्टिंग के साथ ही मेकिंग ने वो पॉपुलेरिटी पाई कि मूवी को ऑस्कर अवॉर्ड (oscar award) में भेजे जाने की तैयारी भी होने लगी।

हालांकि, RRR भारत की ओर से ऑस्कर की ऑफिशियल एंट्री नहीं बन पाई। कारण चाहे जो भी रहा हो, लेकिन इस मूवी ने लोगों के दिलों के ऑस्कर का अवॉर्ड तो जीत ही लिया। एस एस राजामौली (SS rajamauli) ने RRR साउथ के लिए बनाई, जिसे हिंदी में भी उतारा गया। अब मान लो ऐसा होता कि एसएस राजामौली इस मूवी को बॉलीवुड के लिए बनाते तो फिल्म की कास्टिंग क्या होती। कौन-कौन हीरो होते?

RR CAST : सनी देओल होते जूनियर एनटीआर वाले रोल में 

RRR FULL MOVIE CAST

अगर RRR की कास्टिंग की बात करें और जूनियर एनटीआर वाले रोल के लिए बॉलीवुड में नजर डालें तो उसकी टक्कर का, उनके जैसी बॉडी का हीरो बस एक ही नजर आता है। वह है सनी देओल (sunny deol)। एकदम जूनियर एनटीआर जैसे, बॉडी में भी और शक्ल में भी। एक्टिंग की बात करें तो उसमें भी। 

RRR FULL MOVIE CAST

सनी देओल की आप पिछली फिल्में देखेंगे जैसे घायल, घातक, दामिनी या फिर और कोई मूवी तो उनमें वही गुस्सा, वही जज्बात नजर आएंगे जो आरआरआर में जूनियर एनटीआर के चेहरे पर नजर आते हैं। वही बॉडी है, वही गुस्सा है, वही दहाड़ है। शेर से लड़ने वाले सीन में सनी देओल होते तो कहीं भी जूनियर एनटीआर से कम नहीं पड़ते, बल्कि हो सकता है कि भारी ही पड़ते। ऐसे में हमारे हिसाब से अगर एसएस राजामौली बॉलीवुड से कास्टिंग करते तो जूनियर एनटीआर वाले रोल में हंड्रेड परसेंट सनी देओल को ही लेते।

रणवीर सिंह निभाते रामचरण तेजा वाली भूमिका

RRR FULL MOVIE CAST

अब आते हैं फिल्म के दूसरे हीरो पर। फिल्म में एक और हीरो हैं, रामचरण तेजा। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण की एक्टिंग आरआरआर में एक अलग ही लेवल पर नजर आई। इस मूवी में रामचरण के लुक, उसका जोश और उनके कैरेक्टर को देखें तो उस रोल में बॉलीवुड से कौन फिट हो सकता है। 

RRR FULL MOVIE CAST

सब  ओर नजर डालने के बाद केवल और केवल एक हीरो पर आकर नजर टिकती है और वह है रणवीर सिंह (ranveer singh)। सिंह की कद काठी, एनर्जी लेवल और लुक रामचरण तेजा से काफी कुछ मिलते जुलते हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि अगर एसएस राजामौली रामचरण तेजा वाले रोल के लिए बॉलीवुड से कास्टिंग करते तो रणवीर सिंह ही उनके पास एकमात्र विकल्प होते। 

यह है हमारी कास्टिंग, इससे आप कितने सहमत

एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म आरआर में के लिए यह है बॉलीवुड से हमारी कास्टिंग है कलाकारों का हमारा यह चयन कहां तक आपको सही लगता है सही लगता भी है या नहीं अगर लगता है तो आप 100 में से कितने नंबर देंगे और अगर मान लो नहीं लगता है तो फिर आप के हिसाब से इस कास्टिंग में बॉलीवुड से कौन फिट बैठता है आप भी अपने हिसाब से इस रोल के लिए कास्टिंग करके हमें बताएं।

यह भी पढ़ें...

KGF chapter 2 ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन ही पड़ा बॉलीवुड पर भारी






एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)