bycott vikram vedha ट्रेंड कर रहा ट्विटर पर, खतरे में ऋतिक-सैफ की मूवी

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

bycott vikram vedha ट्रेंड कर रहा ट्विटर पर, खतरे में ऋतिक-सैफ की मूवी

bycott vikram vedha

bycott vikram vedha : मूवी लवर्डस में दिनभर चर्चा में रहा। इसके अलावा God father pre release event कल होगा, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई, हंट का टीजर  कल आएगा के साथ ही गांधी जयंती पर अयोध्या में जारी किया जाएगा आदि पुरुष का टीजर जैसी खबरें सामने आईं। एक नजर बॉलीवुड के इन अपडेट्स पर...

गॉडफादर का प्री रिलीज इवेंट कल

bycott vikram vedha

मेगास्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉडफादर का प्री रिलीज इवेंट 28 सितंबर को शाम 6:00 बजे आंध्र प्रदेश के अनंतपुर स्थित गवर्नमेंट आर्ट्स कॉलेज के मैदान में होगा। ए मोहन राजा की इस मूवी में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आएंगे। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म की शूटिंग कंप्लीट



सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन रामपाल स्टारर और निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस की शूटिंग आज कंप्लीट हो गई। सोनाक्षी के भाई कुश एस सिन्हा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 35 दिन के शेड्यूल में कंप्लीट की गई है। फिल्म में परेश रावल भी महत्वपूर्ण रोल में हैं। 

कल आएगा हंट का टीजर 
bycott vikram vedha

तेलुगु फिल्म हंट गन्स डोंट लाई का टीजर बुधवार को रिलीज किया जाएगा। मेट्रो स्टार सुधीर बाबू स्टारर इस मूवी का निर्देशन महेश सुरतनी ने किया है। 

#bycottvikramvedha ट्रेंड कर रहा ट्विटर पर

थोड़े दिनों शांत रहने के बाद बॉलीवुड बाईकॉट का जिन फिर से फ्रंट में आ गया है। अब बाईकॉट करने वालों के निशाने पर है रितिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड विक्रम वेधा। बाईकॉट का असर यह है कि टि्वटर पर #bycottvikramvedha ट्रेंड कर रहा है। इसको लेकर के आज दोपहर 12:30 बजे तक 5206 ट्वीट्स किए जा चुके थे। मूवी को डबल नुकसान की आशंका है। एक तो मूवी का विरोध हो ही रहा है, दूसरा साउथ की जिस मूवी की रीमेक है वह कई बार टीवी पर आने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। ऐसे में मूवी लवर्स इसे देख ही चुके हैं तो उनका सिनेमाघरों में आना संदिग्ध लग रहा है। 

गांधी जयंती पर अयोध्या में जारी किया जाएगा आदि पुरुष का टीजर

bycott vikram vedha

बाहुबली स्टार प्रभास की ओम राउत के डायरेक्शन में बनी मच अवेटेड आदि पुरुष का टीजर और फर्स्टलुक गांधी जयंती पर अयोध्या में रिलीज किया जाएगा। ओम राउत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। आदि पुरुष अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। तान्हाजी के बाद जहां ओम राऊत से दर्शकों की अपेक्षाएं बढ़ गई हैं, वहीं बाहुबली स्टार प्रभास इस मूवी की यूएसपी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)