Godfather Trailer Hindi : चिरंजीवी और सलमान की फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

Godfather Trailer Hindi  : चिरंजीवी और सलमान की फिल्म का हिंदी ट्रेलर  रिलीज

Godfather Trailer Hindi



Godfather Hindi Trailer : गॉडफादर का हिंदी ट्रेलर 1 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे मुंबई में लांच किया ;k। इस मौके पर प्रेस मीट भी हुई, जिसमें फिल्म की टीम मीडिया से रूबरू हुई। इस मूवी में मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ बॉलीवुड स्टार सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि सलमान इसमें मेगास्टार के भाई बने हैं। Godfather Release Date भी अनाउंस कर दी गई है। यह  मूवी 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 

कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी गॉडफादर का डायरेक्शन मोहन राजा ने किया है। इसे प्रोड्यूस किया है राम चरण, आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद ने। फिल्म की हैदराबाद, ऊटी और मुंबई में हुई है। संगीत एस थमन ने दिया है और सिनेमटोग्राफी नीरव शाह की है।

Godfather Cast

फिल्म में साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान के साथ हीरोइन के रूप में नयनतारा हैं। इनके साथ ही पुरी जगन्नाध, सत्यदेव कंचारण, मुरली शर्मा, सुनील, ब्रह्माजी, समुथिरकानी, तान्या रविचंद्रन और गंगव्वा भी मूवी में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

प्रभुदेवा की है स्पेशल एपियरेंस

गॉडफादर में एक्टर, डायरेक्टर प्रभु देवा का भी स्पेशल एपियरेंस हैं। प्रभुदेवा अपने चिरपिरचित स्टाइल में थार मार ठक्कर मार गाने में नजर आएंगे। वे इसमें मेगा स्टार और सुपर स्टार के साथ इस गाने में अपने डांसिंग मूव्ज दिखाएंगे।

malyalam film lucifer की रीमेक है गॉडफादर

Godfather 2019 में आई पोलिटिकल, एक्शन थ्रिलर मलयालम मूवी Lucifer की रीमेक है। पृथ्वीराज सुकुमारन के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में थे। यह फिल्म पृथ्वीराज के निर्देशन की पहली फिल्म है। इसमें विवेक ओबेरॉय, मंजू वारियर, टोविनो थॉमस, इंद्रजीत सुकुमारन, पृथ्वीराज सुकुमारन और सानिया अयप्पन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। 

यह भी पढ़ें...

KGF chapter 2 ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन ही पड़ा बॉलीवुड पर भारी


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)