turbo first look : ममूटी की नई मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

turbo first look : निर्देशक वैसाख और ममूटी तीसरी बार साथ में करेंगे काम काम

turbo first look : ममूटी की नई मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने


turbo first look : मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी की अपकमिंग फिल्म टर्बो (Turbo) का फर्स्टलुक सामने आ गया है। इसमें ममूटी नीली शर्ट और सफेद धोती पहने जीप से उतरते हुए एक्शन अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। हल्की दाढ़ी और छोटे बालों में ममूटी शानदार जम रहे हैं। turbo फिल्म में अभिनय करने के साथ ही  ममूटी इसको प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह मूवी वे अपने बैनर Mammootty Kampany के तले ही बना रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन वैसाख कर रहे हैं और इसे मिधुन मैनुअल थॉमस ने लिखा है। 

तीसरी बार साथ आ रहे हैं ममूटी और वैसाख

निर्देशक वैसाख के साथ ममूटी तीसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों दो मूवीज साथ कर चुके हैं -एक पोक्किरी राजा और दूसरी मधुरा राजा। ऐसे में एक बार फिर एक्टर डायरेक्टर की इस जोड़ी के साथ आने से फल एंटरटेनमेंट की आस जगी है। ममूटी के फैंस में मूवी को लेकर काफी उत्साह है। फस्टलुक पोस्टर ने उनका क्रेज और बढ़ा दिया है।

नहीं है कोट्टायम कुंजाचन का सीक्वल

टर्बो फिल्म जब अनांउस की गई थी, तब ऐसी चर्चा चली थी कि यह फिल्म ममूटी की पुरानी मूवी कोट्टायम कुंजाचन का सीक्वल है। इसका टाइटल भी पिडी जोस बताया गया था। बाद में ममूटी ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया था कि ना तो यह कोट्टायम कुंजाचन मूवी का सीक्वल है और ना ही उसमें उनके द्वारा निभाए गए कैरेक्टर से कोई लेना देना है। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)