Animal Trailer Review : रॉकी भाई को भूल जाइए... क्यों कि आ गया है एनिमल

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 Animal Trailer Review : रॉकी भाई को भूल जाइए... क्यों कि आ गया है एनिमल

Animal Trailer Review: रॉकी भाई को भूल जाइए... क्यों कि आ गया है एनिमल
 Animal Trailer Review :  अगर आपके दिलो दिमाग पर केजीएफ वाले रॉकी भाई अब तक छाए हुए हैं तो अब उसे साफ करने का समय आ गया है, क्योंकि मार्केट में अब उससे सॉलिड नया ‘भाई’ आ गया है। गुरुवार को रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड मूवी एनिमल का रिलीज होने के साथ ही छा गया है। ट्रेलर का एक-एक शॉट रुला देने वाला है, रोंगटे खड़े कर देने वाला है। यह ‘भाई’ हथियारों के मामले में भी रॉकी पर भारी पड़ रहा है वो तो जैसी मशीनगन लेकर आए थे वैसी मशीनगनों की तो यह गाड़ी लेकर आया है।

एक्शन और इमोशंस का जबरदस्त तड़का 

ट्रेलर में एक पिता और पुत्र के इमोशंस को जिस तरह से दिखाया गया है कमाल है। अनिल कपूर पिता के रूप में जंचे हैं। रणबीर कपूर कमाल हैं। उनका लुक शुरुआत वाले सीन में कुछ-कुछ क्या पूरी तरह से खलनायक के संजयदत्त से मिलता है। पिता के प्रति पुत्र के प्यार को रणबीर ने जिस शिद्दत के साथ जीया है उसी से उन्होंने एक्शन को भी जीया है। इस मवी को देखने के बाद लोग केजीफ के रॉकी भाई के किरदार की तरह रणबीर के इस रोल को याद करेंगे। ऐसा मेरा मानना है। और मूवी का जो हीरो के बाद सबसे सॉलिड किरदार है वो है बॉबी देओल का। और भाई ने क्या एक्टिंग की है। छा गया है। एंट्री ही गजब की है-श्श्श्श्श्श्श्श के साथ चुप कराते हुए सामने आते हैं। पूरा फेस ब्लड में सना हुआ। इसके बाद जो रणबीर और बाॅबी की फाइट है कमाल है। एक्शन सींस जबरदस्त हैं। सबसे कमाल सीन है जिसमें रणबीर कपूर औंधे मुंह जमीन पर गिरा हुआ है और उसके ऊपर बॉबी देओल सीधे लेटा हुआ है। फिर सिगरेट मुंह में लेकर धुआं छोड़ता है तो कसम से मजा आ जाता है। नेवर बिफोर सीन।   

ए सर्टिफिकेट मिला है मूवी को

रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी एनिमल को सेंसर बोर्ड ने ए सटीर्फिकेट दिया है। ऐसे में यह फिल्म बच्चे नहीं देख पाएंगे। इस मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है, लेकिन ए सर्टीफिकेट मिलने से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ सकता है। इसके साथ ही फिल्म की एक खास बात और है इसकी लंबाई। यह मूवी साढ़े तीन घंटे की है। ऐसे में इसका इंटरवल ही पौने दो घंटे बाद होगा। रणबीर कपूर की इस मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा हैं जो साउथ के जाने-माने डायरेक्टर हैं। इस मूवी में रणबीर कपूर के अपोजिट पुष्पा फिल्म से चर्चा में आए नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना है।

रिलीज डेट (animal release date)

रणबीर कपूर की संदीप रेड्‌डी वांगा के द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिसंबर के पहले दिन यानी कि एक दिसंबर को रिलीज होगी। 

एनिमल कास्ट (animal cast & crew) 

रणबीर कपूर मूवी के हीरो हैं ही उनके साथ हीरोइन हैं रश्मिका मंदाना। मूवी में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय, रवि गुप्ता, बब्लू पृथ्वीराज, सिद्धांत कार्णिक और सौरभ सचदेवा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

एनिमल का बजट (animal Budget)

एनिमल का बजट सौ करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इन दिनों आ रही बिग बजट मूवीज के हिसाब से यह काफी कम हो सकता है, लेकिन ट्रेलर से पता चल रहा है कि यह मूवी उन सब से कमाऊ साबित होने वाली है। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)