BIG CLASH: आज टकराएंगी प्रभास और धनुष की फिल्में

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

BIG CLASH:  आज टकराएंगी प्रभास और धनुष की फिल्में 

BIG CLASH: सिनेमाघरों में तो फिल्मों में क्लेश होता ही है, अब टीवी पर प्मेंरीमियर में भी यह वार शुरू हो गया है। आज टीवी पर दो फिल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इनमें से एक है सुपर स्टार प्रभास की फिल्म राधेश्याम और दूसरी है सुपर स्टार धनुष की मूवी अतरंगी रे। इन दोनों ही फिल्मों का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर टीवी पर होने जा रहा है। यह दोनों ही फिल्में आज दिन में 12:00 बजे शुरू होंगी, बस टीवी चैनल अलग-अलग होगा। राधेश्याम जी सिनेमा पर आएगी और अतरंगी रे सोनी मैक्स पर। अब देखना यह है कि दोनों में से कौन सी फिल्म टीआरपी के मामले में बाजी मारती है। 

BIG CLASH:  आज टकराएंगी प्रभास और धनुष की फिल्में


बता दें कि प्रभास की राधेश्याम को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पांस मिला था, लेकिन उतना नहीं मिला जितना इस बाहुबली स्टार की मूवी को मिलना चाहिए था। ऐसे में यह बस एक एवरेज फिल्म बन कर रह गई थी। इस मूवी में प्रभास एक एस्ट्रोलॉजर हैं जो हाथ की लकीरें देखकर भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बता देते हैं । फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगडे हैं।

अतरंगी रे आनंद एल रॉय की मजेदार फिल्म है। धनुष सोहा और अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज हुई थी। खास बात यह है कि इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थी। 

कौन पड़ेगा भारी

देखा जाए तो दोनों ही फिल्में भारी है। दोनों ही स्टार भारी हैं। कोई किसी से कम नहीं है। एक तरफ बाहुबली स्टार है तो दूसरी तरफ रांझणा। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन किस पर भारी पड़ता है। किस की टीआरपी ज्यादा आती है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)