Lal Singh Chaddha Teaser : इस दिन आएगा लाल सिंह चड्ढा का टीजर, आमिर ने इशारों-इशारों में दिए संकेत

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 इस दिन आएगा लाल सिंह चड्ढा का टीजर, आमिर ने दिए संकेत

 Lal Singh Chaddha Teaser : आमिर खान ऐसे हीरों हैं जिनकी फिल्मों का मूवी लवर्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसके पीछे वजह यह रहती है कि उनकी फिल्में भले ही देरी से आती हैं, लेकिन अच्छी होती हैं और परिवार के साथ देखने लायक होती हैं। जब से आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की घोषणा की है, फैंस ट्रेलर के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दो बार अनाउंस किए जाने के बाद रिलीज डेट आगे खसका दी गई। फाइनली सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान अहम भूमिका में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा के लिए सभी उत्साह के बीच पीके के अभिनेता ने अपनी टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए आज एक वीडियो साझा किया। इसमें  उन्होंने 28 अप्रैल को एक घोषणा करने का संकेत दिया। वीडियो में हम आमिर खान को अपनी टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखते हैं। वह अपने बल्ले से शॉट मारते हैं। उनकी टीम उनके लिए ताली बजाती है और तभी एक्टर कैमरे की ओर देखता है और कहता है 28 को मैं तुम लोगो को एक कहानी सुनाने वाला हूं। फिर आमिर अपनी टीम की ओर देखते हैं और उनसे कहते हैं कि वह उन्हें 28 तारीख को एक कहानी सुनाने जा रहे हैं। 

इस वीडियो के आउट होने के बाद उनके फैन्स कमेंट सेक्शन में पागल हो रहे हैं। तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। सवाल कर रहे हैं। उनमें से कई लोगों को लगता है कि यह या तो लाल सिंह चड्ढा का टीजर होने वाला है या फिर इस फिल्म का ट्रेलर। 

इस मूवी की रीमेक है लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा ओरिजनल मूवी नहीं है। यह एक्टर टॉम हैंक्स की मूवी फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। इसमें टॉम हैंक्स वा कैरेक्टर आमिर खान ने प्ले किया है। अद्वेत चंदन के डाइरेक्शन में बनी यह फिल्म अगस्त के सेकेंड वीक में 12 तारीख को रिलीज होने वाली है। रीमेक होते हुए भी यह मूवी इसलिए खास है कि मूल फिल्म का हिंदी वर्जन उपलब्ध नहीं होने से इसे अाम दर्शकों में से बहुत कम या नहीं के बराबर लोगों ने देखा है, ऐसे में यह उन्हें फ्रेश स्टोरी वाली मूवी ही लगेगी।


नागा चैतन्य स्पेशल पैकेज

लाल सिंह चड्ढा का एक और वजह से भी बज बना हुआ है। इस मूवी में साउथ के सुपर स्टार नागा चैतन्य स्पेशल पैकेज के रूप में नजर आएंगे। उनके रोल काे फिलहाल ज्यादा डिस्कलॉज नहीं किया गया है।इस मूवी से यह साउथ स्टार हंदी सिनेमा में कदम रखने जा रहा है। बता दें कि नागा चैतन्य साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं। उनकी फेमस एक्ट्रेस सामंथा से शादी हुई थी, लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है। 

यह भी पढ़ें

top 5 movies imbd : टॉप 5 मूवीज में यह अकेली इंडियन फिल्म गाड़ रही झंडे

KGF chapter 2 ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन ही पड़ा बॉलीवुड पर भारी

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)