DUNKI: राजकुमार हिरानी की मूवी में शाहरुख खान बनेंगे 'डंकी'

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

बहुत समय से चर्चा थी कि शाहरुख खान डाइरेक्टर-प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी की नेक्सट मूवी में काम करेंगे। फिल्म किस नाम से बनेगी, कब स्टार्ट होगी इसको लेकर मूवी लवर्स के मन में काफी सवाल उठ रहे थे। फायनली राजुकमार हिरानी और शाहरुख खान ने इन सब सवालों के जवाब से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी करके न केवल फिल्म का टाइटल अनाउंस किया है, बल्कि फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फिल्म का टाइटल डंकी (#Dunki)  है और यह 22 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी।

DUNKI: राजकुमार हिरानी की मूवी में शाहरुख खान बनेंगे 'डंकी'

अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है- प्रिय @ हिरानी.राजकुमार सर, आप तो मेरे सांता क्लॉस निकले। आप शूरु करो मैं समय पे पांच जाउंगा। असल में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! अंत में आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए #Dunki ला रहा हूं।"

मूवी अनाउंसमेंट की पुष्टि करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा, "मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहे हैं। कई बार साथ काम करने की कोशिश के बाद, फाइनली हम  'डंकी' में साथ्मा जुड़ गए हैं। वह एक फिल्म में जो ऊर्जा, करिश्मा, हास्य और आकर्षण लाते हैं, वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं। 

आगे जोड़ते हुए, शाहरुख खान ने कहा, "राज कुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। हमने हमेशा साथ काम करने की बात की है और मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार इसे 'डंकी' के साथ कर रहे हैं। हमने अभी इस महीने शूटिंग शुरू की है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं। राजू के लिए मैं गधा, बंदर...कुछ भी बन सकता हूं!"

उसी पर टिप्पणी करते हुए, तापसी पन्नू ने कहा, “मैं इस यात्रा को शुरू करने और इस बेहद खास फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं पहली बार राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ काम कर रहा हूं, दो लोग जिनका मैं गहरा सम्मान और प्रशंसा करती हूं। ”

पहली बार आर साथ आएगी यह तिकड़ी

राजुकमार हिरानी और शाहरुख खान डंकी में पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, दोनों के साथ काम करने की खबरें कई बार सामने आई, लेकिन कोई भी धरातल पर नहीं आ सकी। यह पहली बार हो रहा है कि दोनों दिग्गज एक साथ बड़ी स्क्रीन पर डंकी के रूप में कुछ बड़ा करने जा रहे हैं। इस फिल्म के साथ एक और नाम जुड़ा है, फिल्म की हिरोइन तापसी पुन्नू का।  तापसी भी दोनों के साथ पहली बार ही मूवी करने जा रही है। कतलब यह है कि यह तिकड़ी किसी मूवी में पहली बार साथ काम करने जा रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो डंकी के अलावा शाहरुख खान के पास यशराज फिल्म्स की पठान है। टाइगर 3 में भी कैमियो कर रहे हैं।  इसके अलावा साउथ के डाइरेक्टर अटली की भी एक फिल्म शाहरुख कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें

top 5 movies imbd : टॉप 5 मूवीज में यह अकेली इंडियन फिल्म गाड़ रही झंडे

KGF chapter 2 ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन ही पड़ा बॉलीवुड पर भारी



  

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)