Drishyam 2 की टिकट आधे पैसे में मिलेगी, अगर आज बुक कराई तो

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

Drishyam 2 की टिकट आधे पैसे में मिलेगी,  अगर आज बुक कराई तो

Drishyam 2

Drishyam 2 : अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दृश्यम का सीक्वल drishyam 2 अगले महीने रिलीज होने वाला है। फिल्म के प्रचार को लेकर मेकर्स अभी से सक्रिय हो गए हैं। दर्शकों को फिल्म तक लाने के लिए मेकर्स ने टिकट रेट में 50% डिस्काउंट का ऑफर दिया है। यह ऑफर सिर्फ आज-आज के लिए है, यानी कि 2 अक्टूबर के लिए ही। अगर कोई दृश्यम 2 का टिकट आज बुक करवाता है तो उसे आधे पैसे ही देने पड़ेंगे। 

Drishyam 2


फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि दृश्यम टू की टीम ने फिल्म के रिलीज डेट पर टिकट में 50 परसेंट डिस्काउंट का ऑफर दिया है। दृश्यम टू के मेकर्स ने मल्टीपल चैन से टाई अप किया है रिलीज डेट पर 50% डिस्काउंट देने का। यदि टिकट 2 अक्टूबर को बुक कराया जाता है।
फिल्म क्रिटिक सुमित कड़ेल के अनुसार इस 50% डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए टिकट सिनेमा चैन की ऐप से ही बुक करवाना होगा। यानी कि अगर आपको टिकट के रेट में 50% की छूट लेनी है तो 2 अक्टूबर को टिकट बुक करवाना होगा और यह बुकिंग सिनेमा चेन के ऐप से करवानी होगी। दृश्यम 2 की रिलीज (drishyam 2 release date) डेट पहले से ही अनाउंस की जा चुकी है। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

आज रात 12:00 बजे तक उठा सकते हैं 50% डिस्काउंट का लाभ

Drishyam 2

आईनॉक्स में दृश्यम टू पर दी जा रही छूट का लाभ आज रात को 11:59 तक उठा सकते हैं। छूट सुबह 9:00 बजे से स्टार्ट हो चुकी है। यह छूट लेने के लिए आईनॉक्स की वेबसाइट या फिर उसके एप पर टिकट बुक करवाने पर मिलेगी। 50% डिस्काउंट सभी क्लासेज में मिलेगा। रिक्लाइन और इनसिग्निया पर भी इस छूट का लाभ मिलेगा।

2 अक्टूबर क्यों है खास

अब मन में सवाल उठ सकता है कि दृश्यम टू के टिकट में 50% डिस्काउंट देने का ख्याल 2 अक्टूबर के दिन का ही क्यों आया। फिल्म का महात्मा गांधी से तो कोई कनेक्शन है नहीं।  इसके जवाब में भी सोशल मीडिया पर पोस्ट चल रही है । उसमें लिखा गया है कि 2 अक्टूबर याद है ना। इसी दिन विजय और उसकी फैमिली पणजी गए थे सत्संग में और वहां पाव भाजी खाई और 3 अक्टूबर को वापस आए थे। यह दृश्य दृश्यम का बहुत ही इंपॉर्टेंट सीन था, जिसमें अजय देवगन अपने परिवार का बचाव करते हैं। शायद मेकर्स ने इसी चीज को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रचार से इसे जोड़ा है और टिकट में यह डिस्काउंट दिया है।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)