Thalapathy 67 का टाइटल कल होगा रिवील

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

#Thalapathy67TitleReveal tommorrow और बॉलीवुड से जुडी अन्य खबरें

#Thalapathy67TitleReveal

Thalapathy67 का टाइटल कल  कितने बजे होगा रिवील। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की नई रिलीज डेट क्या है। कल कौन कौन सी मूवीज रिलीज होंगी। pathan collection day 8 क्या रहा सहित बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों पर एक नजर। 

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की रिलीज डेट बदली

#Thalapathy67TitleReveal


अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की रिलीज डेट बदल गई है। ऐसा इसलिए किया गया कि इस दिन डायरेक्टर मणिरत्नम की सुपरहिट फ्रेंचाइजी #Ps1 का सेकंड पार्ट #Ps2 रहा है। ऐसे में Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के मेकर्स इससे बॉक्स् ऑफिस पर क्लैश नहीं चाहते। करण जौहर की इस मूवी की पहले रिलीज डेट 28 अप्रैल थी। अब यह मूवी 28 जुलाई को आएगी। 

yrf की नं.1 स्पाई यूनिवर्स फिल्म बनी pathan

#Thalapathy67TitleReveal

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी पठान आमिर खान की दंगल का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने मात्र 8 दिन में ही 667 करोड़ रुपए की वर्ल्डवाइड ग्रोस कमाई कर ली है। इसके साथ ही यह मूवी यशराज की नंबर वन स्पाई यूनिवर्स बन गई है। दूसरे नंबर पर है 2017 में आई #TigerZindaHai है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर Worldwide Gross कमाई ₹ 559.86 करोड़ की थी। तीसरे नंबर पर 2019 में रिलीज हुई #War है जिसकी बॉक्स ऑफिस पर Worldwide Gross कमाई 477 करोड़ रुपए थी। चौथे नंबर पर 2012 में आई #EkThaTiger रही, जिसका बॉक्स ऑफिस पर Worldwide Gross कलेक्शन 318.19 करोड़ रहा। 

कल साउथ की ये फिल्में होंगी रिलीज

1. #RunBabyRun (रन बेबी रन)

2. #ThupakulaGudem (थुपाकुला गुडेम)

3. #WriterPadmabhushan (राइटर पद्मभूषण)

4. #Michael (माइकल)

#Thalapathy67TitleReveal कल किया जाएगा

#Thalapathy67TitleReveal

Thalapathy vijay की नेक्स्ट मूवी Thalapathy 67 का टाइटल शुक्रवार को शाम 5 बजे रिवील किया जाएगा। इस मूवी में बॉलीवुड के मेगा स्टार संजय दत्त विलन के रूप में नजर आएंगे। साउथ के एक्शन स्टार अर्जुन भी इसमें जबरदस्त रोल में होंगे। थैलापति विजय के अपोजिटत्रिशा (त्रिशा) होंगी। डायरेक्टर लोकेश कांगराज की इस मूवी के कैरेक्टर्स के नाम बुधवार को मेकर्स ने रिवील किए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)