ADIPURUSH NEW UPDATE : हनुमान जी देखेंगे आदिपुरुष!, मेकर्स रखेंगे हर सिनेमा हॉल में एक सीट रिजर्व

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

ADIPURUSH NEW UPDATE : 16 जून को रिलीज होगी बाहुबली प्रभास की आदिपुरुष

ADIPURUSH NEW UPDATE

डायरेक्टर ओम राउत आदिपुरुष के रूप में रामायण लेकर आ रहे हैं। मूवी को लेकर देशभर में जबरदस्त बज बना हुआ है। इसके मेकर्स भी फिल्म के प्रचार-प्रसार में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। रामायण से जुड़ी लोगों की भावनाओं को देखते हुए मेकर्स ने एक बड़ा निर्णय लिया है और वो यह है कि आदिपुरुष के प्रदर्शन के दौरान हर सिनेमा हॉल में एक सीट पवनपुत्र राम भक्त हनुमान के लिए रिजर्व रखी जाएगी। ऐसा करने के पीछे मेकर्स ने एक मान्यता को कारण बताया है। मूवीवाला ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की गई है। पोस्ट में लिखा है -

 ‘जहां रामायण पाठ होता है वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। इस विश्वास का सम्मान रखते हुए, प्रत्येक थिएटर में जहां प्रभास की राम अभिनीत फिल्म प्रदर्शित की जाती है, एक सीट विशेष रूप से हनुमान के लिए बिना बेचे आरक्षित रखी जाएगी। राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें। इस महान कार्य की शुरुआत हमने अज्ञात तरीके से की। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थित में बड़ी भव्यता और भव्यता के साथ निर्मित आदिपुरुष को देखना चाहिए।’
ADIPURUSH NEW UPDATE

 आदिपुरुष की रिलीज डेट (adipurush release date)

बाहुबली अभिनेता प्रभास की मेगा मूवी आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में आएगी। आज से ठीक 10 दिन बाद। मूवी को लेकर प्रभास के फैंस खासे एक्साइटेड हैं। यह मूवी हिंदी के साथ ही चार अन्य लेंग्वेज कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और तमिल में देखने को मिलेगी। 

कास्ट और क्रू (adipurus cast and crew)

कास्ट की बात करें तो जिस तरह से फिल्म भव्य है, उसी तरह से कास्ट और क्रू भी बड़ी है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं, जो तान्हाजी जैसी बड़ी मूवी डायरेक्ट कर चुके हैं। भगवान राम का रोल साउथ के सुपरस्टार प्रभास कर रहे हैं, वहीं सीता मां के रूप में कृति सेनॉन अभिनय कर रही हैं। रावण बने हैं बॉलीवुड के सेफ अली खान। 

मूवी के प्रति इसलिए क्रेज

मूवी के प्रति लोगों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। ज्यों-ज्यों रिलीज डेट पास आ रही है यह उत्साह बढ़ता जा रहा है। इस क्रेज के पीछे वजह है इस मूवी का सब्जेक्ट। यह रामायण पर बनी है और रामायण हिंदुओं में पूजनीय है। प्रभु राम के चरित्र को सुननेेभर के लिए रामकथा में लोगों की भीड़ टूटकर आती है तो यह तो फिल्म है, जिसमें सबकुछ साकार होता हुआ दिखेगा।     

यह भी पढ़ें...


आमतौर पर पूछे जाने वाले सवाल

Q: आदिपुरुष मूवी के बारे में क्या नया अपडेट है?
Q: What is the new update of Adipurush movie?
A: आदिपुरुष के मेकर्स हर सिनेमा हॉल में हर शो में हनुमान जी के लिए एक सीट रिजर्व रखेंगे।
Q: आदिपुरुष 3डी में रिलीज हो रही है?
Q: Is Adipurush releasing in 3D?
A:हां जी! आदिपुरुष थिएटर्स में 3D में देखने को मिलेगी।
Q:आदिपुरुष में हनुमान का रोल किसने निभाया है?
Q:Who will become Hanuman in Adipurush?
A: एक्टर देवदत्त नागे ने आदिपुरुष में हनुमान का कैरेक्टर प्ले किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)