EMERGENCY RELEASE DATE : कंगना की मूवी का फर्स्टलुक जारी, इस दिन होगी रिलीज

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

EMERGENCY RELEASE DATE : कंगना की मूवी का फर्स्टलुक जारी, इस दिन होगी रिलीज

EMERGENCY RELEASE DATE : कंगना की मूवी का फर्स्टलुक जारी, इस दिन होगी रिलीज

 EMERGENCY RELEASE DATE : KANGANA RANAUT की पोलिटिकल पीरियड ड्रामा मूवी EMERGENCY की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। मेकर्स ने मूवी के सिनेमाघरों में पहुंचने की डेट अनाउंस करने के साथ ही इसका फर्स्टलुक पोस्टर भी रिवील किया है।

KANGANA RANAUT की पोलिटिकल पीरियड ड्रामा मूवी EMERGENCY की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। मेकर्स ने मूवी के सिनेमाघरों में पहुंचने की डेट अनाउंस करने के साथ ही इसका फर्स्टलुक पोस्टर भी रिवील किया है। इमरजेंसी में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएंगी। पोस्टर में कंगना हूबहू इंदिरा गांधी जैसी ही नजर आ रही हैं। यह मूवी 14 जून को रिलीज होगी। 

एक्टिंग के साथ डायरेक्शन भी

पूव प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी पर बेस्ड इस पोलिटिकल मूवी में कंगना रनौत लीड रोल में तो हैं ही, इसके साथ ही इसकी डायरेक्टर भी खुद ही हैं। जी हां, कंगना रनौत ने ही इस मूवी का डायरेक्शन किया है। इससे पहले कंगना रनौत मणिकर्णिका का भी निर्देशन कर चुकी हैं। हालांकि, उसमें उनके साथ डायरेक्शन में कृष का भी नाम था। 

तीसरी बायोपिक में आएंगी नजर

इमरजेंसी कंगना रनौत की तीसरी ऐसी मूवी होगी जो किसी रीयल पर्सन की लाइफ पर बेस्ड है। यानी कि किसी की बायोपिक है। इससे पहले वे झांसी की रानी की बायोपिक मणिकर्णिका कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने साउथ की एक्ट्रेस और पोलिटिशियन जयललिता की लाइफ पर बेस्ड मूवी थलाइवी में उनकी भूमिका कर चुकी हैं। अब इमरजेंसी में वे भारत की मोस्ट पॉपुलर पोलिटिशियन और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। 

EMERGENCY CAST : इमरजेंसी के कलाकार

इमरजेंसी मूवी में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। उनके साथ में अनुपम खैर (AnupamKher), महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry), मिलिंद सोमन (Milind Soman), श्रेयस तलपड़े (ShreyasTalpade), विशाक नैयर (Vishak Nair) और स्व. सतीश कौशिक (SatishKaushik) सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। 


2024 की दूसरी पोलिटिकल बायोपिक

कंगना की इमरजेंसी साल 2024 में रिलीज होने वाली दूसरी पोलिटिकल बायोपिक होगी। इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक आई है, जो अभी सिनेमाघरों में चल रही है। पंकज त्रपाठी की मुख्य भूमिका वाली यह मूवी 19 जनवरी काे रिलीज हुई है।





एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)