Rathanam Release Date Announce : विशाल की फिल्म रथनम रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन पहुंचेगी सिनेमाघरों में

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 Rathanam Release Date Announce : विशाल की फिल्म रथनम रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन पहुंचेगी सिनेमाघरों में

Rathanam Release Date Announced: Vishal's film Rathanam release date announced, will reach theaters on this day

विशाल की तमिल फिल्म रथनम की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। यह मूवी 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। विशाल के अपोजिट प्रिया भवानी शंकर नजर आएंगी। इस मूवी को तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का लेखन और निर्देशन हरि ने किया है। फिल्म के निर्माता कार्तिकेयन संथानम और अलंकार पांडियन हैं। मूवी में संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। डीओपी एम. सुकुमार का है और संपादन टीएस जय द्वारा किया गया।

2023 में हुई थी अनाउंस

गौरतलब है कि मूवी 2023 में अनाउंस की गई थी। यह विशाल की 34वीं फिल्म है, इसलिए इसका टेंटेटिव टाइटल उस वक्त विशाल 34 रखा गया। मूवी की शूटिंग पिछले साल जुलाई 2023 में शुरू की गई थी। इसका फिल्मांकन थूथुकुडी, त्रिची, कराईकुडी, वेल्लोर, तिरुपति, चेन्नई सहित कई स्थानों पर किया गया। बाद में दिसंबर 2023 में मूवी को टाइटल दिया गया रथनम।  

Rathanam Cast : इन्होंने निभाए लीड कैरेक्टर

रथनम में विशाल लीड रोल में हैं। उनकी हीरोइन प्रिया भवानी शंकर है। रामचंद्र राजू, समुथिरकानी, गौतम वासुदेव मेनन और योगी बाबू फिल्म में सहयोगी भूमिकाओं में हैं।


हंसिका मोटवानी की वन नॉट मिनिट्स कल रिलीज होगी

हंसिका मोटवानी की वन नॉट मिनिट्स कल रिलीज होगी

विश्व की पहली सिंगल कैरेक्टर, शॉट वाली मूवी वन नॉट मिनिट्स (105 minuttess) कल रिलीज होगी। इस मूवी की हीरोइन हंसिका मोटवानी (hansika motwani) है और इसका डायरेक्शन राजू दुसा ने किया है। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह मूवी जीरो कट के साथ सेंसर हुई है और इसे यूए सर्टिफिकेट मिला है। रुद्रांश सेल्युलाइड्स की मॉन्क फिल्म्स के एसोसिएशन में बनी इस मूवी के प्रोड्यूसर बोम्मक शिवा और सह-निर्माता सुमन प्रसार बागे हैं। संगीत सैम सीएस ने दिया है। डीओपी किशोर बोयिदापु हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)