Mohanlal New Film : एक बार फिर बाप और बेटे के इमोशनल ड्रामा में नजर आएंगे मोहनलाल

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0
Mohanlal New Film : एक बार फिर बाप और बेटे के इमोशनल ड्रामा में  नजर आएंगे मोहनलाल


मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की नई फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है सुपरस्टार की फिल्म का नाम है व्रषभ। यह एक इमोशनल ड्रामा है बाप और बेटे का। यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी। इसकी शूटिंग मलयालम और तेलुगु भाषा में की जाएगी, इसके बाद से तमिल, कन्नड़ और हिंदी में डब किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होना प्रस्तावित है।

मूवी के बारे में जानकारी देते हुए मोहनलाल ने ट्वीट किया है- मैं नंदा किशोर द्वारा निर्देशित और अभिषेक व्यास, प्रवीर सिंह और श्याम सुंदर द्वारा निर्मित एवीएस स्टूडियोज की पहली फिल्म वृषभ साइन कर उत्साहित हूं। यह बहुभाषी फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर है और मुझे आप सभी का समर्थन और आशीर्वाद चाहिए।


जूनियर एनटीआर होंगे ब्रह्मास्त्र की प्री रिलीज इवेंट के चीफ गेस्ट 


ब्रह्मास्त्र से सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजामौली के जुड़ने के बाद साउथ में भी इस मूवी की हाइप बढ़ गई है। वहां भी इसके प्रमोशन के लिए प्री रिलीज इवेंट प्लान किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में 2 सितंबर को हैदराबाद में एक इवेंट किया जा रहा है, जिसमें सुपरस्टार जूनियर एनटीआर चीफ गेस्ट होंगे। बता दें कि इस मूवी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ बिग बी अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

धागे का मौसम मोशन पोस्टर रिलीज


एसएनएल फिल्म्स और ईडी फिल्म्स की एक मूवी आ रही है धागे। इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी का डायरेक्शन अंकुर माने किया है। इसके प्रोड्यूसर सोहन उनियाल और सरिता सिंह है। इस मूवी में निखिल चौधरी, स्वाति नेगी, विदेश विदुषी माना डोली और गुलशन तुशिर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी।


5 अक्टूबर को रिलीज होगी बॉर्डर



अरुण विजय स्टारर मूवी बॉर्डर दशहरे पर 5 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अरुण विजय के ऑपोजिट रेजिना कैसैंड्रा नजर आएंगी। इसका डायरेक्शन अरिवाझगन ने किया है।


8 सितंबर को रिलीज होगी गोल्ड


मलयालम और तमिल मूवी गोल्ड 8 सितंबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। पृथ्वीराज सुकुमार और नयनतारा स्टारर इस मूवी का निर्देशन अल्फांसे पुथरेन ने किया है। पृथ्वीराज सुकुमारन इससे पहले गढ़वा में नजर आए थे। 


सुधीर बाबू की नई फिल्म का टाइटल रिवील

Mohanlal New Film : एक बार फिर बाप और बेटे के इमोशनल ड्रामा में  नजर आएंगे मोहनलाल

निक्रो स्टार सुधीर बाबू की फिल्म सुधीर 16 का टाइटल और फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। मूवी का टाइटल हंट-गन्स डॉन्ट लाई रखा गया है। महेश के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को वी आनंद प्रसाद ने प्रोड्यूस किया है।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)