Vikram Vedha Tailer Release: छा गए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 Vikram Vedha Tailer Release: छा गए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान  

शिवराज गुर्जर

ऋतक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड मूवी विक्रम वेधा का ट्रेलर (#VikramVedhaTrailer) आज रिलीज कर दिया गया। Vikram Vedha Tailer Release होते ही छा गया है। दोनों ही एक्टर्स अपने रोल में जबरदस्त जंच रहे हैं। एक्शन का फुल डोज है, जो ऋितक और सैफ अली के फैंस के लिए बड़ा तोहफा है। 

Vikram Vedha Tailer Release: छा गए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान

पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बनी यह मूवी बैताल पच्चीसी से प्रेरित है। फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम की कहानी है, जो एक गैंगस्टर वेधा को पकड़ने और मारने के लिए निकलता है। वेधा स्वेच्छा से आत्मसमर्पण कर देता है। इस दौरान वह विक्रम को तीन स्टोरीज सुनाता है जो अच्छे और बुरे के बारे में उसकी धारणा को बदल देती है।

The trailer of Hrithik Roshan and Saif Ali Khan's Vikram Vedha is here




विक्रम वेधा 2017 में आई तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म की रीमेक है। मूल फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री ने ही हिंदी वर्जन को भी निर्देशित किया ।  फिल्म में आर. माधवन, विजय सेतुपति, श्रद्धा श्रीनाथ, कथिर और वरलक्ष्मी सरथकुमार लीड रोल में थे। इस मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।₹ अब देखना यह है कि ऋतिक, सैफ क्या विजय सेतुपति और माधवन वाला जादू जगा पाएंगे।

ऋतिक से पहले शाहरुख व आमिर को मिला था ऑफर

फिल्म में वेधा के ऋतिक पहली पसंद नहीं थे। इसके लिए शाहरुख खान से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद आमिर खान का नाम सामने आया। पुष्कर-गायत्री ने खुलासा किया कि रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (2022) में व्यस्त होने के कारण आर माधवन विक्रम की अपनी भूमिका फिर से करने में असमर्थ थे। आमिर ने भी फिल्म छोड़ दी। इसके बाद वेधा का रोल ऋतिक रोशन के पास आया और उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। इस तरह ऋतिक और सैफ की जोड़ी इस फिल्म के लिए ऑन बोर्ड अाई। ना तुम जानो ना हम (2002) के बाद दोनों एक्टर्स दूसरी बार स्क्रीन साझा करेंगे।

विक्रम वेधा स्टारकास्ट (vikram vedha starcast)

विक्रम वेधा की टोटल स्टारकास्ट की बात करें तो ऋितक रोशन (#HrithikRoshan) और सैफ अली खान (saif ali khan) तो वेधा और विक्रम के रोल में हैं हीं, राधिका आप्टे विक्रम की पत्नी की भूमिका में हैं। वेधा के भाई के रूप में रोहित सराफ, चंदा के रूप में योगिता बिहानी और बबलू के रूप में शारिब हाशमी नजर आएंगे।

विक्रम वेधा रिलीज डेट (vikram vedha release date)

विक्रम वेधा के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है, जिसके बाद से फैंस में मूवी के प्रति अच्छा खासा क्रेज है। मेकर्स के अनुसार फिल्म इसी महीने के आखिर में 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। मूल फिल्म 21 जुलाई 2017 को रलीज की गई थी। गौरतलब है कि विक्रम वेधा ने चार फिल्मफेयर, विजय और नॉर्वे तमिल फिल्म फेस्टिवल पुरस्कार जीते। इसके अतिरिक्त, इसे तीन आनंद विकटन सिनेमा पुरस्कार, दो टेकोफ़ पुरस्कार और एक एडिशन पुरस्कार मिला।

यह भी पढ़ें...




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)