Crakk Movie Shooting Start : विद्युत जामवाल ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, यह होंगी हीरोइन

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

Crakk Movie Shooting Start : विद्युत जामवाल ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, यह होंगी हीरोइन

crakk movie shooting start

विद्युत जामवाल ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का नाम है क्रेक: जीतेगा तो जिएगा । यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसकी शूटिंग आज से पोलैंड में शुरू हुई है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल के ऑपोजिट जैकलिन फर्नांडीस है और उनके को-स्टार हैं अर्जुन रामपाल। विद्युत जामवाल कमांडो 3 के डायरेक्टर आदित्य दत्त के साथ एक बार फिर से रीयूनिट हुए हैं। इस फिल्म में यह जोड़ी एक बार फिर से कमाल दिखाती नजर आएगी।
रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को विद्युत जामवाल ने पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। आदि शर्मा और आदित्य चौक से इस फिल्म के को प्रोड्यूसर हैं। 

क्रेक मूवी कास्ट (crakk movie cast)

क्रेक जीतेगा तो जिएगा फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल हैं यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और विद्युत जामवाल के जो न की फिल्म है विद्युत जामवाल एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और यह फिल्म उसे मोड की फिल्म दिखाई दे रही है फिर मैं उनके हीरोइन है जैकलिन फर्नांडीस।


क्रेक मूवी रिलीज डेट (crakk movie release date)

बॉलीवुड में चल रहे नए चलन के अनुसार फिल्म के शुरू होने के साथ ही उसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी जाती है। इससे फैंस में मूवी के प्रति इंटरेस्ट बढ़ जाता है। हालांकि, इस वक्त अनाउंस की गई डेट ज्यादातर टेंटिवली होती है, यानी कि सब कुछ समय से हुआ तो। क्रेक के साथ ऐसा नहीं है। अभी इसकी कोई डेट अनांउंस नहीं की गई है, हां यह इशारा जरूर कर दिया गया है कि यह 2023 में सिनेमाघरों में आ जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)