Auron Mein Kahan Dum Tha : अजय देवगन के ही फेमस डायलॉग पर है उनकी अपकमिंग मूवी का नाम

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

Auron Mein Kahan Dum Tha : अजय देवगन के ही फेमस डायलॉग पर है उनकी अपकमिंग मूवी का नाम

Auron Mein Kahan Dum Tha

अजय देवगन (ajay devgan) ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस मूवी का टाइटल है ओरों में कहां दम था (auron me kahan dum tha)। यह टाइटल उनकी ही पुरानी फिल्म के फेमस डायलॉग पर है। फिल्म थी दिलवाले (dilwale) और डायलॉग था ‘हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था। मेरी किश्ती भी डूबी तो वहां, जहां पानी कम था।’ यह डायलॉग उस वक्त काफी चला था। इसी डायलॉग के एक पार्ट गैरों में कहां दम था को इस मूवी का टाइटल बनाया गया है। इसमें बस चैंज इतना है कि उर्दू शब्द गैरों को हिंदी में ओरों कर दिया गया, बाकी सब सेम है। इस मूवी का डायरेक्शन नीरज पांडे कर रहे हैं।

गोल्डन ग्लॉब अवॉर्ड विनर कीरवानी देंगे मूवी में संगीत  

MM KEERWANI

ओरों में कहा दम था (auron me kahan dum tha) की एक और खासियत है। इसका संगीत। इस मूवी का ओरिजनल साउंड ट्रैक साउथ के फेमस डायरेक्टर एमएम कीरवानी (MM Keerwani) ने कंपोज किया है। ये कीरवानी वही हैं, जिनके गाने नाटू नाटू (nattu nattu song) ने हाल ही में प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लॉब अवॉर्ड (golden glob award) जीता है। ऐसो में कीरवानी के ओरों में कहा दम था मूवी में जुड़ने के बाद से ही इस फिल्म के म्यूजिक को लकर लोगों में जबरदस्त उत्सुकता बढ़ गई है।

पहली बार साथ काम करेंगे अजय और नीरज पांडे

neeraj pandey

डायरेक्टर नीरज पांडे (director neejat pandey) और अजय देवगन (ajay devgan) की जोड़ी पहली बार साथ काम कर रही है। नीरज पांडे इससे पहले ए वेडनेस डे (a wednes day) में नसीरुद्दीन शाह को, स्पेशल छब्बीस (special 26) और बेबी (Baby) में अक्षय कुमार  को, एमएस धोनी (Ms dhoni) में सुशांत सिंह को और अय्यारी (aiyari) में मनोज वाजपेयी को डायरेक्ट कर चुके हैं। अब वे ओरों में कहां दम था में अजय देवगन को निर्देशित करने जा रहे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी के साथ आने से एक्साइटेड हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि ये दोनों कमाल करेंगे।

एक बार फिर तब्बू से रोमांस करेंगे अजय

tabu ajay devgan

अजय देवगन और तबू ओरों में कहां दम था में एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। यह जोड़ी लंबे समय बाद एक दूसरे से रोमांस करेगी। इससे पहले हाल ही दोनों दृश्यम (drishyam), दृश्यम 2 (drishyam2) में साथ आए अब भोला (Bhola) में साथ आने वाले हैं, लेकिन इन मूवीज में दोनों का प्रेमी-प्रेमिका का ट्रैक नहीं रहा। ओरों में कहां दम था से पहले अजय और तबु विजयपथ, हकीकत, तक्षक, दृश्यम, फितूर, गोलमाल अगेन, दे दे प्यार दे और दृश्यम 2 में साथ काम किया है।

यह भी पढ़ें

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)