BLODDY DADDY TEASER : एक्टिंग देखकर फैंस हुए शाहिद कपूर के मुरीद

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

BLODDY DADDY TEASER : एक्टिंग देखकर फैंस हुए शाहिद कपूर के मुरीद

BLODDY DADDY TEASER : एक्टिंग देखकर फैंस हुए शाहिद कपूर के मुरीद

BLODDY DADDY TEASER : शाहिद कपूर की मूवी ब्लडी डेडी का ऑफिशियल टीजर (Bloody Daddy Official Teaser) रिलीज कर दिया गया है।  टीजर को फैंस की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। टीजर देखने के बाद कई फैंस तो शाहिद (shahid kapoor) को देसी जाह्न विक तक बोल रहे हैं। अली अब्बास जफर (ali abbas jafar) के डायरेक्शन में बनी इस मूवी का निर्माण जियो स्टुडियोज ने किया है। ब्लडी डेडी 9 जून को रिलीज होगी। शाहिद की यह मूवी सिनेमाघरों में न पहुंचकर डायरेक्ट ओटीटी पर ही स्ट्रीमिंग होगी।

ब्लडी डेडी किस फिल्म की रीमेक है । bloody daddy remake of which movie

अब सवाल उठता है कि शाहिद कपूर की ब्लडी डेडी ओरजनल है या फिर किसी ओर भाषा की फिल्म की रीमेक है? जवाह है-नहीं। यह मूवी ओरिजनल मूवी नहीं है। यह फ्रेंच फिल्म नूइट ब्लैंचे (French film Nuit Blanche) की आॅफिशियल रीमेक है। यह फिल्म 2011 में आई थी, जिसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था।

ब्लडी डेडी की स्टार कास्ट । bloddy daddy cast 

ब्लडी डेडी की बात करें तो इसमें लीड रोल में शाहिद कपूर हैं। उनके साथ ज्योति देशपांडे (JyotiDeshpande), अंकुर भाटिया (Ankur Bhatia), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और हिमांशु मेहरा (Himanshu Mehra) इंपोर्टेंट रोल में नजर आएंगे।

रिलीज डेट । release date

शाहिद कपूर की यह मूवी 9 जून को रिलीज होगी। यह सिनेमाघरों में न पहुंचकर डायरेक्ट ओटीटी पर ही स्ट्रीमिंग होगी। मेकर्स की ओर से गुरुवार को रिलीज किए गए टीजर को देखने के बाद शाहिद के फैंस में जबरदस्त उत्साह है। कई फैंस ने इस मूवी को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने की मांग की। 

यह भी पढ़ें


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)