WAR2 : JR NTR और HRITIK के बीच होगा ‘दूसरा युद्ध’

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

WAR2 : स्पाई यूनिवर्स का सबसे महंगा विलन होगा साउथ का यह सुपरस्टार 

WAR2 : JR NTR और HRITIK के बीच होगा ‘दूसरा युद्ध’

रितिक रोशन एक बार फिर वॉर में उतरने वाले हैं, पर इस बार का ‘युद्ध’ खतरनाक होने वाला है। उनकी भिड़ंत जबरदस्त विलन से होने वाली है। जो रियल लाइफ में तो उनसे ‘भारी’ ही रील में भी उन पर भारी पड़ने वाला है। हम बात कर रहे हैं उनकी अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्म वॉर 2 की। इससे जुड़ा सबसे बड़ा अपडेट हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti 2023) से एक दिन पहले यशराज फिल्म्स ने जारी किया है और वह यह है कि इस मूवी में रितिक के साथ साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर स्क्रीन शेयर करेंगे। यह पहली बार होगा जब ये दोनों बड़े स्टार किसी फिल्म में साथ में काम करेंगे। सूत्रों की माने तो जूनियर एनटीआर वॉर 2 में विलन का किरदार निभाएंगे। यानी कि मेजर कबीर का मुकाबला इस बार जूूनियर एनटीआर से होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोल के लिए साउथ के इस सुपर स्टार ने अच्छी खासी रकम चार्ज की है। उड़ती खबर यह है कि जूनियर एनटीआर को इस मूवी के लिए 75 करोड़ रुपए दिए गए हैं। 

आलिया भट्‌ट होंगी हीरोइन

वॉर 2 से एक और बड़ा अपडेट यह है कि इस फिल्म में हीरोइन आलिया भट्ट होंगी। आलिया भट्ट इसमें रितिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी। आलिया इससे पहले जूनियर एनटीआर के साथ नजर आ चुकी हैं। फिल्म थी एसएसएस राजामौली की आरआरआर। हालांकि इस मूवी में वह जूनियर एनटीआर के अपोजिट नहीं होकर रामचरण तेजा के अपोजिट थीं। गंगू बाई और ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया को मिलने वाली यह बड़ी फिल्म होगी।  

टाइगर और पठान मारेंगे स्पेशल एंट्री

वॉर टू यशराज फिल्म््स की स्पाई यूनिवर्स है अौर मेकर्स इसमें भी पठान वाला फॉर्मूला यूज करने वाले हैं। जिस तरह से पठान मूवी में शहरुख की हेल्प के लिए टाइगर ने एंट्री मारी थी उसी तरह इस मूवी में मेजर कबीर उर्फ रितिक रोशन को संकट में मदद के लिए टाइगर और पठान आएंगे। यानी कि वॉर टू में सलमान और शाहरुख खान की एंट्री भी दर्शकों के लिए जोरदार तोहफा साबित होगी।

डायरेक्टर भी सरप्राइज

वॉर टू को लेकर एक दिन पहले ही यशराज ने अपडेट दिया था। इस बार वॉर के डायरेक्टर इसके दूसरे पार्ट को डायरेक्ट नहीं करेंगे। इसका निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। ये वही अयान मुखर्जी हैं, जिन्होंने ब्रह्मास्त्र का डायरेक्शन किया था। अब डायरेक्टर को क्यों चैंज किया गया है, यह किसी को समझ नहीं आ रहा है। उसके पीछे कारण यह है कि इसका पहला पार्ट वॉर जहा सुपर हिट था, वहीं उसके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही पठान जैसी देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी पठान दी है। ऐसे में निर्देशक चैंज करने वाली बात फैंस के गले नहीं उतर रही।   



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)