Top 5 Malyalam actors : मलयालम सिनेमा में 'डबल एम' का जलवा

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

Top 5 Malyalam actors : मार्च माह की लोकप्रिय मलयालम स्टार्स की सूची जारी

Top 5 Malyalam star : मलयालम सिनेमा में 'डबल एम' का जलवा

Top 5 Malyalam star : जिस उम्र में लोग रिटायरमेंट लेकर घर पर आराम करते हैं, उस उम्र में जबरदस्त काम करते हुए अपने फील्ड में टॉप की पॉजिशन बनाए रखना और वह भी एंटरटेनमेंट जैसे फील्ड में, अपने आप में बड़ी बात है। हम बात कर रहे हैं मलयालम सिनेमा के अभिनेता मोहन लाल और ममूटी की। मोहन लाल की उम्र 62 साल है और ममूटी 71 की एज में हैं,

इसके बावजूद उनका मलयालम सिनेमा में वो जलवा है कि सारे जवान हीरोज को पीछे छोड़ते हुए टॉप 5 स्टार्स में टॉप की पॉजिशन हासिल की है। मोहन लाल नंबर एक पर हैं और ममूटी दूसरे नंबर पर।

गौरतलब है कि हाल ही ऑरमेक्स मीडिया ने मार्च माह की पॉपुलेरिटी के हिसाब से मलयालम सिनेमा के टॉप 5  स्टार्स की सूची जारी की है। इस सूची में मोहन लाल पहली पोजिशन पर हैं। उनके बाद दूसरे पाएदान पर जगह बनाई है ममूटी ने। तीसरे नंबर पर पृथ्वीराज सुकुमारन, चौथे पर फहाद फाजिल और पांचवें स्थान पर टॉविनो थोमस है। 

युवाओं में पृथ्वीराज ने मारी बाजी

Top 5 Malyalam star : मलयालम सिनेमा में 'डबल एम' का जलवा

बात करें युवा स्टार्स की तो इस लिस्ट में शामिल युवाओं में अव्वल रहे पृथ्वीराज सुकुमारन। सुकुमारन ने इस मोहन लाल और ममूटी के बाद जगह बनाई है। इस लिस्ट में तीन युवा हैं, जिनमें पृथ्वीराज सुकुमारन टॉप पर हैं। लिस्ट में पृथ्वीराज तीसरे नंबर पर हैं। उनके बाद फहाद फाजिल और टॉविनो थोमस का नंबर आता है। गत वर्ष 2022 में पृथ्वीराज की 5 मूवीज रिलीज हुई हैं। ये फिल्में हैं ब्रो डेडी, जन-गण मन, कडुआ, गोल्ड और कापा।   

सूची में पुष्पा का शेखावत भी

Top 5 Malyalam star : मलयालम सिनेमा में 'डबल एम' का जलवा

इस सूची में एक और बड़ा नाम है और वह है पुष्पा का पुलिस वाला। शेखावत यानी कि फहाद फाजिल। उनकी इस सूची में चौथी पोजिशन है। पुष्पा में अल्लू अर्जुन जैसे हीरो के सामने भी फहाद फाजिल ने अपने अभिनय से न केवल जोरदार उपस्थिति दर्ज करवाई बल्कि दर्शकों के साथ ही समीक्षकों का भी ध्यान खींचने के साथ ही वाहवाही भी पाई।

Note: peoples also search

top 5 malayalam actor
greatest top 5 malayalam actor
top 5 best malayalam actors
malayalam actors top 10








एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)