OMG 2 RELEASE UPDATE : अक्षय कुमार की नय्या पार लगाने ‘गॉड’ आएंगे थिएटर

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 OMG 2 RELEASE UPDATE :  डायरेक्ट ओटीटी पर नहीं, सिनेमाघरों में रिलीज होगी OH MY GOD 2

OMG 2 RELEASE UPDATE : अक्षय कुमार की नय्या पार लगाने ‘गॉड’ आएंगे थिएटर

 OMG 2 RELEASE UPDATE :  बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की पिछले दिनों लाइन से एक के बाद एक फिल्में फलॉप हुई, ऐसे में उन्हें एक हिट की जबरदस्त जरूरत है। उनके लिए यह काम फिलहाल एक ही मूवी कर सकती है और वह है उनकी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 (oh my god 2)। यहां भी एक अड़चन खड़ी हो गई।
मीडिया में खबरें छनकर आ रही थीं कि यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। इसे डाइरेक्ट ओटीटी पर ही रिलीज किया जाएगा। इन खबरों से अक्की के फैंस में भी निराशा का माहौल था, लेकिन अब इसमें नया ट्विस्ट आया है और वह भी अक्षय और उनके फैंस दोनों को खुश कर देने वाला। ट्विस्ट यह है कि यह मूवी अब सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पिंकविला के अनुसार ओएमजी 2 को इस साल सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। ओटीटी रिलीज के बारे में कहा है कि मेकर्स ने कभी  इसके ओटीटी रिलीज को लेकर कोई कभी कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया था। 

sex education है मूवी का बैकड्रॉप

अक्षय कुमार की इस मूवी का बैक ड्रॉप भारत में सेक्स एज्युकेशन की स्थिति पर है। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान कृष्ण के रूप में नजर आएंगे। ओएमजी पार्ट टू में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की एंट्री हुई है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल लीड रोल में थे। यह मूवी गुजराती नाटक कान विरुद्ध कानजी पर बेस्ड है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। इस बार पंकज त्रपाठी जैसा मजबूत कलाकार खिलाड़ी के साथ है तो रंग जोरदार जमने की उम्मीद है। 

डायरेक्टर बदल गया है भाई

ओएमजी2 का डायरेक्टर बदल गया है। इसके पहले पार्ट ओह माय गॉड का डायरेक्शन उमेश शुक्ला ने किया था। दूसरे पार्ट में उनकी जगह डायरेक्टर भी दूसरा ले लिया गया है। omg2 का डायरेक्शन अमित रॉय ने किया है। अब डायरेक्टर बदला है तो मूवी का मूड भी कुछ तो बदलेगा। कुछ नया देखने को मिलेगा। उम्मीद एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने की है।

omg2 रिलीज डेट ( release date of omg2)

ओह माय गॉड टू की अभी आॅफिशियल रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन यह कहा जा रहा है कि मेकर्स बहुत जल्द इसका खुलासा करेंगे। रिलीज डेट को लेकर इसलिए संशय था कि पहले इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की खबरें थीं। अब चर्चा है कि इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा। देखते हैं मेकर्स कब रिलजी डेट का अनाउंस करते हैं।  

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)