Zara Hatke Zara Bachke Box Office : विक्की और सारा की मूवी ने किया 'जरा हटके' कलेक्शन

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

 Zara Hatke Zara Bachke Box Office : विक्की और सारा की मूवी ने किया 'जरा हटके' कलेक्शन

Zara Hatke Zara Bachke Box Office : विक्की और सारा की मूवी ने किया जरा हटके कलेक्शन

Zara Hatke Zara Bachke Box Office जैसी आपको उम्मीद हो उसके मुताबिक काम हो जाए तो आपको खुशी होती है, लेकिन कोई काम आपकी उम्मीद से भी अच्छा हो जाए तो आपकी खुशी दोगुनी हो जाती है। विक्की कौशल और सारा को यही दूसरी वाली खुशी हो रही है। इसकी वजह है उनकी हालिया रिलीज फिल्म जरा हटके, जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke)। इस मूवी ने उनकी उम्मीद से डबल कलेक्शन के साथ ओपनिंग ली है।
रिलीज से पहले ट्रेड एनालिटिक्स इस मूवी से ओपनिंग डे पर करीब 2 करोड़ रुपए के आसपास के कलेक्शन की उम्मीद कर रहे थे। ट्रेड एनालिटिक्स तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

Zara Hatke Zara Bachke : ‘मोटी’ ओपनिंग वाली विक्की की थर्ड मूवी

अभिनेता विक्की कौशल के लिए यह डबल खुशी का मौका है। इसकी वजह यह है कि यह उनकी तीसरी ऐसी मूवी है जिसने बड़े कलेक्शन के साथ अोपनिंग ली है। इससे पहले उनकी दो फिल्में उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक और राजी ऐसा कारनामा कर चुकी हैं। Uri-The Surgical Strike ने 8.20 करोड़  रुपए की कमाई अपने ओपनिंग डे पर की थी, जबकि Raazi ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 

वसूल लेगी लागत 

जिस हिसाब से विक्की और सारा की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ‘जरा हटके’ कलेक्शन किया है, उसके हसाब से यह अपनी लागत निकाल लेगी। ऐसी उम्मीद की जा सकती है। इस उम्मीद के पीछे एक और वजह इसका बजट भी है। यह मूवी बहुत कम बजट में बनी है। कथित तौर पर इस मूवी के निर्माण में करीब 40 करोड़ रुपए लगाए गए हैं।   

Zara Hatke Zara Bachke : कास्ट एंड क्रेडिट

फिल्म के निर्माता दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे हैं और इसका डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया है।फिल्म में विक्की कौशल, सारा अली खान, इनामुलहक, सृष्टि रिंदानी, राकेश बेदी, सुष्मिता मुखर्जी, आकाश खुराना, अनुभा फतेहपुरिया, नीरज सूद, कनुप्रिया पंडित और शारिब हाशमी इंपोर्टेंट राेल में नजर आएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)