rajanikanth with amitabh bachhan : दो सुपरस्टार एक बार फिर साथ में दिखाएंगे जलवा

shivraj gurjar
By -शिवराज गुर्जर
0

rajanikanth with amitabh bachhan : 32 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे थलाइवर और बिग बी 

rajanikanth with amitabh bachhan : दो सुपरस्टार एक बार फिर साथ में दिखाएंगे जलवा

rajanikanth with amitabh bachhan : रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 32 साल बाद साथ में आ रहे हैं। किस मूवी में? बघीरा फिल्म का टीजर कब आएगा। अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की जोड़ी वाली मूवी बड़े मियां, छोटे मियां का टीजर कब आएगा? नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग कब से शुरू होगी। इन सब सवालों का जवाब आपको इस खबर में मिलेगा। आइए शुरुआत करते हैं...


मार्च में होगी रामायण की शूटिंग
मार्च में होगी रामायण की शूटिंग

सबकुछ ठीक ठाक रहा तो नितेश तिवारी की रामायण मार्च की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी। तिवारी के यह महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट जितना बड़ा है उतनी ही बड़ी इसकी कास्ट भी है। फिल्म में राम की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे। रणबीर कपूर की हाल ही रिलीज हुई एनिमल बॉक्स पर गदर मचाए हुए है। इस मूवी में रणबीर अल्फा बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। उनका लुक और कैरेक्टर लोगों को खासा पसंद आ रहा है। फिल्म ने 12 दिन में 755 करोड़ 60 लाख रुपए का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है।  वहीं साउथ की सुपर हीरोइन सई पल्लवी मां सीता का किरदार निभाएंगी। सबसे बड़ा सरप्राइज रावण हैं। इस कैरेक्टर को कन्नड़ सुपरस्टार यश प्ले कर रहे हैं। ये यश वही हैं जिन्होंने केजीएफ आैर केजीएफ में रॉकी भाई के रूप में बड़े पर्दे पर आग लगा दी थी। उनके स्टाइल का यूथ दीवाना हो गया था। आज भी उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। हाल ही उनकी नई मूवी टॉक्सिक अनाउंस की गई है, जिसे लेकर अर्भी से फेन में जबरदस्त क्रेज है। हालांकि, यह नितेश तिवारी का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। सब्जेक्ट भी सदाबहार है, लेकिन पिछले दिनों ओम राउत के निर्देशन में बनी मूवी आदिपुरुष के फ्लॉफ हाने के बाद उन्हें काफी संभलकर कदम उठाने की जरूरत है। बाहुबली स्टार प्रभास उसमें राम बने थे। कृति सेनोन मां सीतां के रूप में थीं और सेफ अली खान जैसा एक्टर रावण के रूप में था। मनोज मुंतसिर जैसा राइट होने के बावजूद लोगों ने मूवी को सिरे से नकार दिया था।   


26 जनवरी को आएगा BMCM का टीजर
26 जनवरी को आएगा BMCM का टीजर

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की अपकमिंग मूवी बड़े मियां छोटे मियां के टीजर की रिलीज डेट की मेकर्स ने घोषणा कर दी है। फिल्म का टीजर गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को आएगा। यह एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक के रूप में नजर आएंगे। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस फिल्म में पृथ्वीराज के कैरेक्टर का नाम कबीर होगा। यह एक रोबोटिक साइंटिस्ट है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का यूज करके एक ऐसा रोबोट बना रहा है, जो इंसानों पर काबू पा ले। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इससे दुनिया को बचाने के लिए भिड़ेंगे। डायरेक्टर अली अब्बास ने पृथ्वीराज को एक स्पेशल लुक दिया है। यह लुक अभी सबसे छिपाकर रखा गया है, ताकि मूवी की रिलीज से पहले इसको लेकर बज बनाया जा सके। पृथ्वीराज सुकुमारन इससे पहले भी कई फिल्मों में विलेन के रूप में आ चुके हैं। जल्द ही वे सालार में प्रभास के सामने मैन वलन के रूप में नजर आने वाले हैं। 


17 दिसंबर को आएगा बघीरा का टीजर
17 दिसंबर को आएगा बघीरा का टीजर

रोअरिंग स्टार के नाम से फेमस एक्टर श्रीमुरली की नई मूवी आने वाली है। इसका टाइटल बघीरा है। मेकर्स ने बुधवार को इसके टीजर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। बघीरा की टीजर 17 दिसंबर को सुबह 9:45 बजे रिलीज होगा। होमबेल फिल्म््स ने सोशल मीडिया हेंडल पर यह जानकारी दी है। इस मूवी की खास बात यह है कि मूवी के प्रोड्यूसर विजय किरांगडुर हैं और फिल्म की कहानी केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने लिखी है। ये दोनों यश स्टारर ब्लॉकबस्टर मूवी केजीएफ फ्रेंचाइजी से जुडे हैं। प्रशांत नील ने तो दोनों पार्ट को डायरेक्ट किया है। इस मूवी ने यश को सबसे बड़ा पैन इंडिया स्टार बना दिया। ऐसे में प्रशांत नील जब इस मूवी से जुड़े हैं, वो भी राइटर के रूप में तो कुछ तो बड़ा कमाल होने वाला है। इस मूवी का डायरेक्शन किया डी आर सूरी कर रहे हैं। 

रजनीकांत और बिग बी फिर साथ में


साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन एक फिर से स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों सुपरस्टार 32 साल बाद एक साथ कोई फिल्म करने जा रहे हैं। यह मूवी है वेट्टैयन। रजनीकांत स्टारर इस मूवी में अमिताभ बच्चन एक इंंपोर्टेंट कैरेक्टर करने जा रहे हैं। यह रजनीकांत की 170वीं फिल्म है। पहले इसका टेंटेटिव टाइटल थलाइवर170 था। रजनीकांत के बर्थ डे पर बुधवार को मेकर्स ने इसका टाइटल टीजर रिलीज कर इसका नाम रिवील किया ‘वेट्टैयन’। मूवी के लेखक और निर्देशक टीजे ज्ञानवेल  हैं। इस मूवी से पहले ये दोनों सुपरस्टार हम, अंधा कानून और गिरफ्तार जैसी हंदी मूवीज में एक साथ काम कर चुके हैं। ये सभी फिल्में सुपरहिट रही थीं। ऐसे में फैंस एक बार फिर से सुपरस्टार रजनीकांत और बिग बी अमिताभ बच्चन को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म में  फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, किशोर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन, जीएम सुंदर, रोहिणी, राव रमेश और रमेश थिलक भी सहयोगी कलाकारों के रूप में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)